Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, मैनेजर ने दी सेहत की जानकारी

हाल ही में उनके साथी कॉमेडियन सुनील पाल ने एक हेल्थ अपडेट शेयर किया था कि राजू ब्रेन डेड थे। इतना ही नहीं उसके मैनेजर ने यह भी कहा कि राजू के दिमाग की नसें सूजी हुई पाई गईं और दिमाग में पानी भी भर गया।

0
250
Raju Srivastava
Raju Srivastava

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है, वह अभी भी बेहोश हैं। उनके प्रबंधक ने कहा कि डॉक्टर उनका अच्छा इलाज कर रहे हैं और राजू वेंटिलेटर पर हैं, उनकी निगरानी चौबीसों घंटे की जा रही है। डॉक्टरों का मानना ​​है कि राजू की हालत में सुधार हो रहा है, लेकिन इसमें समय लगेगा। वहीं, राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने कहा, “मेरे पिता स्थिर और बेहोश हैं।”

Raju Srivastava (2)
Raju Srivastava की हालत में सुधार हो रहा है

Raju Srivastava Health Update: शेखर सुमन रोज देते हैं राजू का अपडेट

राजू श्रीवास्तव के परिवार के निकट संपर्क में रहने वाले शेखर सुमन नियमित रूप से उनके स्वास्थ्य पर ट्विटर अपडेट देते हैं। हाल ही में, उन्होंने पोस्ट किया कि राजू के अंग ठीक से काम कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि कॉमेडियन अभी भी बेहोश हैं लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 9 अगस्त को सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में पता चला कि उन्हें एक बड़ा दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें AIIMS ले जाया गया। परिवार के लोगों ने कहा कि राजू ट्रेडमिल पर व्यायाम कर रहे थे। तभी अचानक से सीने में दर्द शुरू हो गया। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया।

Raju Srivastava Health: एक बार फिर राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, ब्रेन डेड अवस्था में आए कॉमेडियन
Raju Srivastava Health: ब्रेन डेड अवस्था में चले गए थे कॉमेडियन

सूजी हुई पाई गईं राजू के दिमाग की नसें

हाल ही में उनके साथी कॉमेडियन सुनील पाल ने एक हेल्थ अपडेट शेयर किया था कि राजू ब्रेन डेड थे। इतना ही नहीं उसके मैनेजर ने यह भी कहा कि राजू के दिमाग की नसें सूजी हुई पाई गईं और दिमाग में पानी भी भर गया। हृदय की समस्या के कारण डॉक्टर उसे भारी दवाएं नहीं लिख सकते। बताते चले कि राजू श्रीवास्तव कॉमेडी जॉनर में लोकप्रिय हैं। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी का महा मुकाबला, कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसे शो का हिस्सा रहे राजू आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here