ED Raid In Jharkhand: झारखंड के सीएम हेमन्त सोरेन के करीबी के ठिकानों पर ईडी का छापा, अलमारी में बरामद हुईं दो AK-47

0
283
ED Raid In Jharkhand: झारखंड क सीएम हेमन्त सोरेन के करीबी के ठिकानों पर का छापा, अलमारी में बरामद हुई दो AK-47
ED Raid In Jharkhand: झारखंड क सीएम हेमन्त सोरेन के करीबी के ठिकानों पर का छापा, अलमारी में बरामद हुई दो AK-47

ED Raid In Jharkhand: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने झारखंड में अवैध खनन में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 17 ठिकानों पर छापेमारी की। यह छापेमारी प्रेम प्रकाश से जुड़े ठिकानों पर की गई है। आपको बता दें, सीएम हेमन्त सोरेन के करीबी प्रेम प्रकाश के घर पर छापेमारी के दौरान AK-47 राइफल बरामद हुई है। हथियार प्रेम प्रकाश के अलमारी में पाई गई है जिसको लेकर NIA की जांच की मांग उठने लगी है। आपको बता दें, यह मामला काफी गंभीर हो गया है।

ED Raid In Jharkhand: कौन हैं प्रेम प्रकाश ?

आपको बता दें लगभग 8 साल पहले यानी 2015-2016 के बीच राज्य सरकार द्वारा रेडी टू ईट फूड की व्यवस्था की गई थी। उस दौरान प्रेम प्रकाश को मिड-डे-मील में अंडे की आपूर्ति करने का काम दिया गया था। इसी रास्ते वो धीरे-धीरे अपनी पहुंच बनाते चला गया। इन 8 सालों में वह झारखंड की सत्ता का पावर ब्रोकर बन गया। बताया जाता है कि IAS-IPS अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग से लेकर कई ठेकों को मैनेज करने में प्रेम प्रकाश बड़ा खिलाड़ी है। इनकी पार्टियों में सत्ता के तमाम बड़े नेता अधिकारी शामिल होते हैं। यह ज्यादातर ऐसी पार्टियां बरियातू थाने के पीछे एक अपार्टमेंट के पेंट हाउस में करता था।

prem
ED Raid In Jharkhand

ED Raid In Jharkhand: प्रेम प्रकाश के सीए के घर भी छापेमारी

इस कार्रवाई को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया है। इसके बारे में स्थानीय पुलिस को भनक भी नहीं लगने दी गई। आपको बता दें, ED प्रेम प्रकाश के CA एमके झा, यस एंड कंपनी की चार्टर्ड अकाउंटेंट अनीता कुमारी के घर भी कागज की जांच-पड़ताल कर रही है।

संबंधित खबरें:

Nitin Gadkari: “समय से सरकार नहीं ले रही फैसले”, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इशारों-इशारों में कह दी चुभने वाली बात

Bihar Floor Test Live Updates: बिहार विधानसभा की कार्यवाही शुरू, Vijay Kumar Sinha ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here