Asaduddin Owaisi की पार्टी के जिला अध्यक्ष शाह आलम पर Prayagraj में केस दर्ज

0
280
Shah Alam
case filed against Asaduddin Owaisi's party district president Shah Alam

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख Asaduddin Owaisi की Prayagraj में सभा में भीड़ जुटाने पर AIMIM के Prayagraj जिला अध्यक्ष शाह आलम (Shah Alam) सहित कई लोगो पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

इन लोगों पर धारा 188,269,207,और महामारी अधिनियम के तहत इसलिए करेली थाने में FIR दर्ज हुई क्‍याेंकि शानिवार को जिला प्रशासन ने असदुद्दीन ओवैसी की प्रयागराज में जनसभा में सिर्फ 100 लोगों को आने की अनुमति दी थी लेकिन इसमें 5 हज़ार लोग शामिल हुए।

प्रयागराज में Owaisi बोले थेे कि Atique Ahmed लड़ेंगे चुनाव

जनसभा में संबोधन करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि अतीक अहमद कानून की नजर में चुनाव लड़ सकते हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में अतीक अहमद आपके वोट से जरूर जीतेंगे। ओवैसी ने यह भी कहा कि 2013 में उत्‍तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपियों के बीजेपी सरकार ने मुकदमे वापस ले लिए, इस पर मीडिया में कोई चर्चा नहीं हुई। नाथूराम गोडसे आजाद भारत का पहला दहशतगर्द था।  

जिसका जाति का नेता उसकी हुकूमत

प्रयागराज में BJP, SP और BSP पर हमला करते हुए उन्‍होंने कहा था कि भारत की सियासत की ये तल्ख हकीकत है, जिस समाज का नेता होगा उसके मसले को हल किया जाएगा, ओवैसी इसीलिए आया है क्‍योंकि हमको अपना हिस्सा लेना है, आपको अपना हक कब मिलेगा? जिस तरह से यादव ने अखिलेश को अपना नेता माना, जिस तरह से जाटवों ने मायावती को अपना नेता माना, जिस तरह से ठाकुर योगी आदित्यनाथ को अपना नेता मानते हैं ,जिस तरह कुर्मी अनुप्रिया पटेल को अपना नेता मानते हैं ,जिस तरह से ब्राह्मण और अन्य समाज के लोग मोदी को अपना नेता मानते हैं, उत्तर प्रदेश में मुस्लिम अखलियत की कोई आवाज नहीं, मेरे साथियों याद रखो कोई आसमान और जमीन से निकलकर नहीं आएगा, आपको खुद अपने हालात को तब्दील करना होगा, अगर आप एक करवट लेंगे।

यह भी पढ़ें :

साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर Ateeq Ahmad से मिलने पर अड़े थे Asaduddin Owaisi, प्रशासन ने नहीं दी इजाजत

Asaduddin Owaisi का अमित शाह से सवाल, ‘एक सांसद का घर महफूज नहीं तो बाकी शहरियों को क्या सन्देश देना चाहते हैं?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here