पंजाबी अभिनेता Deep Sidhu की सड़क दुर्घटना में मौत, लाल किला हिंसा से आए थे सुर्खियों में

0
439
Deep Sidhu
पंजाबी अभिनेता Deep Sidhu की सड़क दुर्घटना में मौत

किसानों के प्रदर्शन के दौरान लाल किले में हुई हिंसा के कारण सुर्खियों में रहने वाले पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की हरियाणा के सोनीपत में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हरियाणा पुलिस के अनुसार, कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर पिपली टोल के पास खड़े ट्रक से पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की कार के टक्कराने से दीप सिद्धू की मौत हो गई। पंजाबी अभिनेता दिल्ली से भटिंडा जा रहे थे। बता दें कि यह घटना देर रात 9.30 बजे के आसपास हुई।

Deep Sidhu
Deep Sidhu

Deep Sidhu के मौत पर चरणजीत सिंह चन्नी जताया संवेदना

अस्पताल प्रशासन ने बताया कि उन्हें मृत लाया गया था। उनके निधन की खबर मिलते ही लोगों ने शोक संदेश देना शुरू कर दिया। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी अपनी संवेदनाएं शेयर कीं और लिखा-“प्रसिद्ध अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर उन्हें गहरा दुख हुआ है”। इस घटना के बारे में सुनकर कांग्रेस सदस्य तहसीन पूनावल्लाह चौंक गए और उन्होंने लिखा कि, क्या यह सच है कि पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है?

28deep sidhu2

आपको बता दें कि दीप सिद्धू 2021 में किसानों के प्रदर्शन के दौरान हुई लाल किले हिंसा से सुर्खियों में थे। दिल्ली पुलिस ने लाल किले हिंसा मामले में उन्हें फरवरी में गिरफ्तार किया था। हालांकि, उन्हें अप्रैल में जमानत मिल गई थी। दीप को अप्रैल के अंत में दूसरी बार जमानत पर रिहा किया गया था। खबरों के मुताबिक उन पर लाल किले पर हुई हिंसा का मुख्य साजिशकर्ता होने का आरोप था।

संबंधित खबरें:

Bappi Lahiri Death: मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर Bappi Lahiri का निधन

Lata Mangeshkar के सम्मान में डाक टिकट जारी करेगा केंद्र, BJP सांसद बोले- क्या वीर सावरकर के चलते गायिका का सम्मान नहीं कर रही उद्धव सरकार?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here