Oscar 2023 में RRR के Naatu-Naatu की धूम, जीता बेस्‍ट ओरिजिनल सॉन्‍ग का खिताब, खचाखच भरा स्‍टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा

Oscar 2023: 95वें अकैडेमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर्स 2023 के शानदार आगाज का जलवा आज टीवी और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

0
238
Oscar 2023: Naatu-Naatu won award
Oscar 2023: Naatu-Naatu won award

Oscar 2023: मनोरंजन जगत में दुनिया के टॉप अवॉर्ड कहलाने आस्कर अवॉर्ड 2023 में भारत का खाता भी खुल गया।बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म का ऑस्कर ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने खिताब अपने नाम कर लिया। भारत की फिल्म RRR ने आज यानी सोमवार को ऑस्कर में इतिहास रचकर ये साबित कर दिया है।हर कलाकार की मेहनत कभी न कभी रंग लाती है। इसी वर्ष निर्देशक एसएस राजमौली की फिल्म RRR को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था।इस श्रेणी में नॉमिनेशन पाने वाली RRR पहली भारतीय फिल्म है।जैसे ही इस गीत का नाम ऑस्‍कर के बेस्‍ट ऑरिजिनल सॉन्ग के तौर पर अनाउंस हुआ। दर्शकों से खचाखच भरा स्‍टेेेेेडियम लगातार तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

इस परफॉर्मेंस की अनाउंसमेंट स्टेज पर बॉलीवुड ब्यूटी दीपिका पादुकोण ने की। इस दौरान दर्शकों ने जबरदस्‍त हूटिंग की।एकेडमी अवार्ड के मंच से जैसे ही नाटू- नाटू सॉन्ग का जिक्र होता जोर-जोर से हूटिंग होने लगती।यही वजह थी कि दीपिका पादुकोण बार-बार अपनी स्पीच देते हुए अटकीं। नाटू- नाटू गाने को जिस तरह ऑडियंस ने जबरदस्‍त सपोर्ट किया, उसकी खुशी दीपिका पादुकोण के चेहरे पर भी साफ दिखी।

इस फिल्‍म के म्यूजिक कम्पोजर एमएम कीरवानी ने अपनी मजेदार स्पीच से सभी को खुश कर दिया। इस गाने के नाम जैसे ही ऑस्‍कर की घोषणा हुई।पूरा डोल्बी थिएटर खुशी से झूम उठा।95वें अकैडेमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर्स 2023 के शानदार आगाज का जलवा आज टीवी और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लॉस एंजलिस में आयोजित इस अवॉर्ड शो में ढेरों हॉलीवुड हस्‍तियां मौजूद हैं।

बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए एक ब्लैक कलर के गाउन में यहां पहुंची हैं।इस आउटफिट में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।दीपिका पादुकोण ऑस्कर अवॉर्ड में प्रेजेंटर हैं। भारतीय दर्शक ऑस्कर की लाइव स्ट्रीमिंग सुबह 6:30 बजे से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

Oscar 2023: प्रेग्नेंट रिहाना ने ‘लिफ्ट मी अप’ पर दी प्रस्‍तुति

Oscar 2023: प्रेग्नेंट रिहाना ने मार्वल फिल्म ‘ब्लैक पैंथर-वकांडा फॉरेवर’ के गाने ‘लिफ्ट मी अप’ पर शानदार परफॉर्मेंस दी। इस दौरान सभी ने फिल्म के एक्टर चैडविक बोजमैन को याद कर उन्हें श्रद्धांजलित दी।मालूम हो कि चैडविक का साल 2020 में कैंसर से निधन हो गया था।

Oscar 2023: बेस्ट विजुअल इफेक्ट्स कैटेगिरी में ‘अवतार 2′ का जलवा

Oscar 2023: जेम्स कैमरून की ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर ने बेस्ट विजुअल इफेक्ट्स कैटेगिरी में ऑस्कर अपने नाम कर लिया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here