इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू 6 दिवसीय यात्रा पर भारत आए हुए है जिसको लेकर वह खासा चर्चा में है। 18 जनवरी को नेतन्याहू मायानगरी में आयोजित मुंबई शलोम बॉलीवुड प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंचे। जहां ऐश्वर्या राय बच्चन ने नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा नेतन्याहू का स्वागत गुलदस्ता भेंट करके किया। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर और यूटीवी CEO रॉनी स्क्रूवाला ने भी इजरायली पीएम का स्वागत किया।

नेतन्याहू ने कहा कि दुनिया बॉलीवुड को प्यार करती है, इजराइल बॉलीवुड को प्यार करता है। नेतन्याहू ने ये भी कहा कि मुझे लगता था कि मैं बड़ी हस्ती हूं। अमिताभ से मिलकर मुझे उनके जलवे का एहसास हुआ। मैं स्पीचलेस (नि:शब्द) हूं। उनके पास मुझसे ज्यादा 3 करोड़ ट्विटर फॉलोअर्स हैं।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं आप सबके साथ एक सेल्फी लेना चाहता हूं ताकि दुनिया हमारे संबंधों को देखे, आपको मालूम होगा कि दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की गई सेल्फी एलन (शो प्रजेंटर) की थी, जो उन्होंने ऑस्कर्स में ली थी। अब मैं इतिहास बनाना चाहता हूं, उन्होंने अपनी बात, जय हिंद, जय महाराष्ट्र, जय इजराइल से खत्म की। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने बेंजामिन नेतन्याहू, सारा नेतन्याहू और बॉलीवुड हस्तियों के साथ एक सेल्फी भी ली। जिसको नेतन्याहू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

उन्होंने आगे कहा कि मेरी पत्नी तो बॉलीवुड की बहुत बड़ी फैन हैं। हमने सिनेमा पर हाल ही में एक बिल पास किया है, हमने सिनेमा में 40 लाख शेकल्स निवेश किए हैं, आप हमारे देश में आइए, हम सिनेमा में और ज्यादा निवेश करेंगे, ये दोनों ही देशों के लिए बहुत अच्छा होगा।
इन सबके बीच करण जौहर ने इस मौके को गर्व का लम्हा बताते हुए एक तस्वीर शेयर की है!

आपको बता दें कि 16 जनवरी को नेतन्याहू ने कहा था कि मैं और मेरी पत्नी इस बात से बेहद खुश हैं कि हमें बॉलीवुड जाने का और उसे देखने का मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here