बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का नया टीजर पोस्टर रिलीज किया गया है।  इसे खुद अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। आपको बता दें कि अक्षय की यह अपकमिंग फिल्म 11 अगस्त 2017 को रिलीज होने जा रही है।  दरअसल अक्षय के द्वारा रिलीज इस पोस्टर में फिल्म से जुड़े खास मैसेज शेयर किए जा रहे हैं। इस नए पोस्टर में भी अक्षय ने मैसेज देने की कोशिश की है जिसमें लिखा है, ‘नो टॉयलेट, नो ब्राइड’ यानी कि जहां टॉयलेट नहीं वहां दुल्हन भी नहीं।

अगर बात पोस्टर कि करें तो पोस्टर में अक्षय एक गोल फ्रेम में दूल्हे वाले लुक में नजर आ रहे हैं। अक्षय को आम तौर पर मध्यम वर्ग में सजाए जाने वाले दूल्हे के लुक में दिखाया गया है।उनके गले में 10-10 के नोटों की माला पड़ी हुई है और उनके ऊपर पैसे न्यौछावर किए जा रहे हैं। वह अपनी ही बारात में खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ ऊपर मैसेज में लिखा गया है कि No Toilet, No Bride,  यानि टॉयलेट नहीं तो दुल्हन नहीं। इस पोस्टर के साथ ही अक्षय ने ट्रेलर की डेट का भी खुलासा कर दिया है। अक्षय ने कैप्शन में लिखा- ट्रेलर कल रिलीज होगा।

अक्षय के इस पोस्टर को रिलीज किए जाने के बाद 30 मिनट के अंदर 2 हजार लोगों ने लाइक किया है। अक्षय पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी को अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा की कहानी के बारे में बताया। इस बात की जानकारी खुद खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोशल एकाउंट्स पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ फोटो अपलोड कर दी थी। बता दें कि यह फिल्म हमारे देश के स्वच्छ भारत अभियान का एक हिस्सा है, जिसके जरिए घर में शौचालय बनवाने और अपने वातावरण को साफ रखने के बारे में संदेश दिया जाएगा। लिहाजा यही वजह है कि अक्षय ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी।

प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के अलावा अक्षय अपनी इस फिल्म को लेकर सुलभ इंटरनेशनल के एक कार्यक्रम में भी पहुंचे थे जहां उन्होंने टॉयलेट और सेनिटेशन पर हो रहे कार्यक्रमों को करीब से समझने की कोशिश की और साथ साथ अपने फिल्म का प्रमोशन भी किया । आपको बता दें कि अक्षय कुमार की इस फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा को नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। साथ ही साथ अनुपम खेर भी फिल्म की आकर्षण का केन्द्र होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here