Mud Mud Ke song out: Jacqueline Fernandez की हॉटनेस और Michele Morrone की स्मार्टनेस ने गाने में लगाया चारचांद

0
428
Mud Mud Ke song
Mud Mud Ke song out: Jacqueline Fernandez  की हॉटनेस और Michele Morrone की स्मार्टनेस ने गाने में लगाया चारचांद

Mud Mud Ke song out: बॅालीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez  इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। जैकलीन फर्नांडीज की तब से चर्चा हो रही है जब से उन्होंने 365 डेज़ स्टार मिशेल मोरोन के साथ अपने नए म्यूजिक वीडियो मुड मुड की घोषणा की है। अब यह गाना रिलीज हो गया है। मुड मुड के को टोनी कक्कड़ ने कंपोज किया है और इसे उनकी बहन नेहा कक्कड़ ने गाया है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez और Michele Morrone

गाने में Jacqueline Fernandez की ग्लैमरस अदाएं 

गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में जैकलीन फर्नांडीज को शिमरी कपड़ों में एक बार में डांस करते देखा जा सकता है। उसी दौरान डैशिंग मिशेल की एंट्री होती है जो एक गैंगस्टर की भमिका निभाते नजर आ रहे हैं। गाने में जैकलिन मिशेल को पुलिस से बचाने की कोशिश करती है। बचने के बाद दोनों एक लक्जरी होटल के कमरे में जाते हैं और यहां रोमांस करते हैं। फिर गाने में एक घटिया मोड़ आता है क्योंकि जैकलीन मिशेल को धोखा देती है और उसे पुलिस को सौंप देती है। मुड मुड के गाने को शक्ति मोहन ने कोरियोग्राफ किया है और मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित किया गया है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

सॅान्ग में माफिया डॉन और खूबसूरत हिरोइन की कहानी है। गाने में मिकेल मोरोने एक डॅान के अवतार में नजर आ रहे हैं। गाने में आपको भरपूर एक्शन भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें, ‘मुड़ मुड़ के’ गाने को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने अपनी अवाज दी है और कोरियोग्राफी शक्ति मोहन (Shakti Mohan) ने की है।

दरअसल, इस गाने के जरिए मिशेल मोरोन बॅालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं। इस गाने को लेकर टोनी कक्कड़ का कहना है कि “मिशेल मोरोन और जैकलीन फर्नांडिस के साथ काम करना सम्मान की बात है।

यह भी पढ़ें:

Mud Mud Ke Teaser Out: Jacqueline Fernandez और Michele Morrone की रोमांटिक कैमेस्ट्री से नहीं हटेंगी नजरें

Sukesh Chandrasekhar के साथ Jacqueline Fernandez की प्राइवेट फोटो वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- ‘मेरी प्राइवसी का खयाल रखें’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here