बॉलीवुड में इन दिनों वेब सीरीज़ का चलन जोरों पर है। वेब सीरीज की दुनिया में बहुत जल्द मनोज बाजपेयी भी कदम रखने जा रहे हैं। अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर मनोज वाजपेयी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में काम करने जा रहे हैं । वाजपेयी इस वेब सीरीज को लेकर उत्साहित है। उनका कहना है कि ये शो रोजमर्रा के उन लोगों को समर्पित है, जिनके मेहनत औऱ कशमकश की कहानियां अनसुनी रह जाती है।

‘द फैमिली मैन’ नाम की इस सीरीज में राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी के एक विशेष सेल में काम करने वाले मिडिल क्लास शख्स के बारे में दिखाया गया है। अमेजन प्राइम वीडियो पर ये शो 2019 में हिंदी, तमिल और तेलुगू में लॉन्च होगा। इसको प्रोड्यूस और डॉयरेक्ट राज और डीके कर रहे हैं।

मनोज ने  कहा कि लोगों के पास देखने के लिए कई कहानियां हैं, इसीलिए हमारे लिए ये जरूरी हो जाता है कि हम हमारे सीरीज़ को न सिर्फ ईमानदारी और आसानी से बनाए बल्कि एक अनोखी कहानी को भी दिखाए, जो एक आम शख्स और उसकी जिंदगी के स्ट्रगल को दिखाए। ‘द फैमिली मैन’ के डॉयरेक्टर राज और डीके हैं। उनका भी मानना है कि आने वाला वक्त डिजिटल का ही है। ऐसे में ऐसी शुरुआत बेहतर हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here