बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों निर्देशक आनंद एल राय के एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है, तो वहीं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महाराष्ट्र के एमएलसी जयंत पाटिल शाहरुख खान पर भड़कते हुए नजर आ रहे है ।

आपको बता दें कि ये वीडियो शाहरुख के जन्मदिन का है। 2 नवंबर को शाहरुख खान 52 साल के हुए। इस मौके पर वह पिछली बार की तरह ही इस बार भी अलीबाग पहुंचे थे जहां पर फैंस ने शाहरुख की एक झलक पाने के लिए भीड़ लगा दी। इस भीड़ की वजह से महाराष्ट्र के विधायक एमएलसी जंयत पाटिल को मोटरबोट तक पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा जिसकी वजह से पाटिल अपना आपा खो बैठे और शाहरुख खान पर बरसे पड़े।

दरअसल शाहरुख की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस समुद्र के किनारे पहुंच गए। वहीं इसी दौरान विधायक जयंत पाटिल मुंबई के कोलाबा से अपनी याच से अपने घर रायगढ़ जा रहे थे। भीड़ की वजह से पाटिल को याच तक पहुंचने में काफी धक्का मुक्की करनी पड़ी। जिसकी वजह से वो शाहरुख खान पर आग बबूला हो गए।

पाटिल ने शाहरुख पर चिल्लाते हुए मराठी में कहा कि होगा कहीं का सुपरस्टार लेकिन यहां का नहीं और गुस्सा करते हुए आगे निकल गए। बता दें कि पाटिल के इतना चिल्लाने पर भी शाहरुख खान ने कुछ नहीं कहा और चुपचाप खड़े रहे।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने शाहरुख की जमकर तारीफ की। फैंस ने लिखा की पाटिल के इतना बोलने पर भी शाहरुख खान ने कोई जवाब नहीं दिया और शांत होकर सुनते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here