कभी कभी कुछ अलग करना नुकसानदायक साबित हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के किंग खान उर्फ़ शाहरुख खान के साथ। मंगलवार रात शाहरुख के खिलाफ दंगा करने और सरकारी प्रोपर्टी को नुकसान पहुँचाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

हाल ही में सिनेमाघरों में आई फिल्म रईस कमाई के मामले में बेशक नए रिकॉर्ड बना रही हो लेकिन ये फिल्म शाहरुख के लिए लकी साबित नहीं हुई। दरअसल इस बार फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख ने नया तरीका अपनाया था। वे प्रमोशन के लिए अलग अलग शहरों में ट्रेन से सफर कर रहे थे।  23 जनवरी को प्रमोशन के लिए शाहरुख़ राजस्थान के कोटा पहुंचे थे। शाहरुख के आने की खबर से कोटा स्टेशन खचाखच भर गया और शाहरुख़ भी अपने कोच से बाहर आ कर अपने फैन्स का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इसी बीच स्टेशन पर आफरा तफरी मच गई और स्टेशन पर मौजूद एक विक्रता विक्रम सिंह को इसका नुकसान उठाना पड़ा। इस मामले में विक्रेता विक्रम सिंह ने कहा कि भीड़ और भगदड़ से उनकी ट्राली टूट गई और वह चोटिल हो गए हैं। विक्रेता की शिकायत के बाद  रेलवे कोट ने जीआरपी से इस मामले में कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे। इस बारे में जीआरपी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि – यह केस मंगलवार की रात को जीआरपी ने रेलवे कोर्ट के दिशा निर्देश के तहत दर्ज किया है।

ये मामला कोई पहला नहीं है इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं, जब भी कोई कोई बड़ा अभिनेता आम लोगों के बीच से गुजरता है तो इस तरह की स्थिति होना आम बात सी हो जाती है लेकिन ऐसी स्थिति में सख्त सुरक्षा की जरूरत होती है, ताकि इस तरह की स्थिति को पैदा होने से रोका जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here