द कपिल शर्मा शो में रिंकू भाभी और डॉ मशहूर गुलाटी का सबसे ज्यादा लोकप्रिय किरदार  निभाने वाले सुनील ग्रोवर थे  लेकिन जब से डॉ गुलाटी ने शो छोड़ा है, शो की टीआरपी एकदम नीचे हो चुकी है। जिस बात की वजह से सोनी चैनल काफी ख़फा है।

kapil sharma show may leave from sony channel and may come new show of sunil groverगौरतलब है कि कपिल और सुनील के विवाद के बाद सोनी चैनल के सबसे लोकप्रिय शो की टीआरपी आसमान से बिल्कुल जमीन पर आ चुकी है। चैनल पहले से ही कपिल शर्मा के नखरों से बेहद परेशान था ऐसे में सुनील ग्रोवर ने भी शो छोड़ दिया। अब खबरें आ रही हैं कि चैनल कपिल शर्मा का शो बंद करा सकता है, हो सकता है कि अब सोनी पर कपिल की कॉमेडी कभी भी दिखाई न दें। इसी खबर के साथ जानकारी मिली है कि चैनल सुनील ग्रोवर को लेकर एक नया कॉमेडी शो शुरु कर सकता है।

दरअसल, सुनील के साथ अभी चैनल का कॉन्ट्रेक्ट भी खत्म नहीं हुआ है और सुनील ग्रोवर के डॉ गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार पर चैनल का अधिकार भी है। अगर सुनील ग्रोवर इन दोनों किरदारों के गेट-अप में कहीं भी शो करते हैं तो चैनल पैसे कमाता है। अपने इसी अधिकार का इस्तेमाल करते हुए चैनल अब मन बना रहा है कि सुनील को लेकर कॉमेडी शुरु की जाए जिसमें अहम किरदार में सुनील ग्रोवर हों। हो सकता है कि यह किरदार डॉ गुलाटी के रुप में दिखें या रिंकू भाभी के। हालांकि इस बात पर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। खैर, कुल मिलाकर कहा जाए तो कॉमेडी किंग कपिल का जल्द ही सोनी चैनल से पैक-अप हो सकता है और वहीं सुनील ग्रोवर का नया शो पर्दे पर दिखाई दे सकता है।

दर्शकों को इंतजार रहेगा कि किस अब किस गेट-अप में सुनील ग्रोवर उनको गुदगुदाने वाले हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here