Shah Rukh Khan की फिल्म ‘Jawan’ ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, 14 दिनों के भीतर 500 करोड़ का आकड़ा किया पार

फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और रिलीज के दो हफ्ते बाद भी फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ी हुई है।

0
158
Jawan

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही है। फिल्म का क्रेज ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और रिलीज के दो हफ्ते बाद भी फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ी हुई है। इसी के साथ ‘जवान’ हर दिन कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। बात करें अगर वीकेंड की तो शानदार कलेक्शन बटोरने के बाद भी फिल्म वीकडेज में टिकट खिड़की पर जमकर कलेक्शन कर रही है।

इसी के साथ दूसरे मंगलवार यानी गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। तो आईए जानते हैं कि ‘जवान’ ने रिलीज के 13वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है…

Jawan

‘Jawan’ ने रिलीज के 13वें दिन कितनी कमाई की?

शाहरुख खान की जवान’ पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनी हुई है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। जहां इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम किया था तो अपने पहले वीकेंड पर ही सबसे ज्यादा कलेक्शन कर इतिहास रच दिया था। हालांकि, इस बीच ‘जवान’ की कमाई में वीकडेज पर गिरावट भी आई लेकिन फिल्म अब भी शानदार कलेक्शन कर रही है। वहीं, अब फिल्म की रिलीज के 13वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को 14 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘जवान’ की 13 दिनों की कुल कमाई अब 507.88 करोड़ रुपये हो गई है।

Jawan Film of Shahrukh Khan theme Song Released
Jawan Film of Shahrukh Khan

‘Jawan’ का बम्पर कलेक्शन देखिए यहां

पहला दिन- 75 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 53.23 करोड़ रुपये
तीसरा दिन-77.83 करोड़ रुपये
चौथा दिन- 80.1 करोड़ रुपये
पांचवा दिन-32.92 करोड़ रुपये
छठा दिन- 26 करोड़ रुपये
सातवां दिन-23.2 करोड़ रुपये
आठवां दिन-21.6 करोड़ रुपये
नौंवा दिन- 19.1 करोड़ रुपये
दसवां दिन- 31.8 करोड़ रुपये
ग्याहरवां दिन- 36.85 करोड़ रुपये
बारहवां दिन- 16.25 करोड़ रुपये
तेहरवां दिन-14 करोड़ रुपये
कुल कलेक्शन- 507.88 करोड़ रुपये

Shah Rukh Khan की फिल्म 'Jawan' ने तोड़ा हर रिकोर्ड, 13 दिनों के भीतर 500 करोड़ का आकड़ा किया पार

13वें दिन ‘Jawan’ ने तोड़ा ‘पठान’ और ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड

शाहरुख खान की जवान फाइनली 13वें दिन 500 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई। इसी के साथ इस फिल्म ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। दअसल ‘जवान’ सबसे तेजी से 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनी है। इसने इस मामले में पठान और गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बता दे कि पठान को 500 करोड़ का पड़ाव पार करने में 28 दिन लगे थे।

वहीं, सनी देओल की गदर 2 को ये उपलब्धि हासिल करने में 24 दिन लगे थे और प्रभास का बाहुबली 2 ने 34 दिनों में ये आंकड़ा पार किया था। ऐसे में ‘जवान’ बॉलीवुड की सबसे तेज स्पीड से 500 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली फिल्म बन गई है।

ये भी पढ़ें…

जवान की रिलीज से पहले श्री तिरुपति बालाजी पहुंचे Shahrukh Khan, सुहाना और नयनतारा के साथ किए दर्शन, वीडियो वायरल

Gadar 2 की सक्‍सेस पार्टी में सन्‍नी देओल और शाहरुख खान एक साथ, पुरानी दुश्‍मनी खत्‍म कर एक-दूजे से मिले गले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here