बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ काफी समय से बड़े परदे से दूर है लेकिन जैकी इन दिनों चर्चा में हैं। जैकी ने बॉलीवुड में अपने खास टपोरी अंदाज से सबके दिल पर राज किया है। जैकी श्रॉफ की एक फिल्म को हाल ही में अमेरिका में एक इंटरनेशनल सम्मान से सम्मानित किया गया है।

उनको यह सम्मान किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक शॉर्ट फिल्म के लिए मिला है। उनकी यह क्रिमिनल थ्रिलर फिल्म है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है। उनकी एक शॉर्ट फिल्म शून्यता के लिए अमेरिका का लॉस एंजिलिस में उनको बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म के सम्मान से नवाजा गया है। शून्यता को निर्देशक चिंतन शारदा ने निर्देशित किया था।

22 मिनट की फिल्म ‘शून्यता’ में जैकी का क्रिमिनल अंदाज काफी लोगों को पसंद आया है। ‘बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल’ में इस फिल्म को हजारों फिल्मों में से चुना गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘शून्यता’ को लॉस एंजेलिस के एक थिएटर में एक हफ्ते लगातार दिखाया गया। जिसके बाद इसको बेस्ट फिल्म के लिए चुना गया है।

आपको बता दे कि जैकी की इस फिल्म के लिए ये सम्मान समारोह माह के शुरुआत 3 मार्च को रखा गया था और इसके लिए 1000 डॉलर की नकद धनराषि भी प्राप्त हुई थी। फिल्म काफी अच्छी है और इस सम्मान को मिलने की वजह से फिल्म के डायरेक्टर शारदा काफी खुश है।

फिल्म के निर्देशक शारदा ने इस फिल्म को मिले पुरस्कार पर खुशी जाहिर की है। साथ ही कहा कि यह पुरस्कार पाना ‘शून्यता’ फिल्म के लिए बहुत ही सम्मान की बात है। इस फिल्म में प्रतिभाशाली कलाकारों और जैकी सर के काम करने पर मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here