Indias Got Talent 9: ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 9’ के विनर बने दिव्यांश और मनुराज, जानें कितने लाख मिले इनाम में

इंडियाज गॉट टैलेंट 9 को इस बार का विजेता मिल चुका है। दिव्यांश और मनुराज को एक- एक कार और 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला।

0
304
Indias Got Talent 9
Indias Got Talent 9: इंडियाज गॉट टैलेंट 9 के विनर बने दिव्यांश और मनुराज

Indias Got Talent 9 Winner: इंडियाज गॉट टैलेंट 9 को इस बार का विजेता मिल चुका है। इस बार जीत की ट्रॉफी दिव्यांश और मनुराज (Divyansh and Manuraj) को मिली हैं। बता दें कि शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स अपने हुनर को दिखाने सामने आए थे लेकिन जीत हासिल दिव्यांश और मनुराज (Divyansh and Manuraj) ने की।

Indias Got Talent 9 के विनर को मिला एक- एक कार और 20 लाख रुपये

बता दें कि दिव्यांश और मनुराज को एक- एक कार और 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला। वहीं फर्स्ट रनर-अप इशिता विश्वकर्मा और सेकेंड रनर-अप बॉम्ब फायर क्रू को 5-5 लाख रुपये मिले। फिनाले में दिव्यांश और मनुराज, ऋषभ चतुर्वेदी, बॉम्ब फायर ग्रुप, इशिता विश्वकर्मा, बी एस रेड्डी, वॉरियर्स स्क्वाड और डेमोलेशन क्रू ने फाइनलिस्ट के तौर पर अपनी जगह बनाई थी।

th 7

इंडियाज गॉट टैलेंट 9 का फिनाले इस बार बहुत ही धमाकेदार था। क्योंकि इस बार फिनाले में फिल्म हीरोपंती के स्टार्स टाइगर श्राफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया अपने फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान टाइगर ने डांस किया। इसके अलावा शो की जज किरण खेर भी डांस करती नजर आ रही हैं। उनकी परफॉर्मेंस पर फैंस हूटिंग करते नजर आए। 

indias got talent season 9 winner 1068x601 1

दरअसल, लंबी बीमारी के बाद किरण सेट पर वापस आईं हैं। शो के जज की बात करें तो इस बार जजेस के रुप में बादशाह, किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और गीतकार मनोज मुंतशिर नजर आए। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर शो के वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

Indias Got Talent 9
Indias Got Talent 9

इंडियाज गॉट टैलेंट 9 फिनाले में हिमेश रेशमिया और होस्ट आदित्य नारायण भी आए थे। दिव्यांश और मनुराज ने ईटाइम्स को एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि “हम दोनों अब एक टीम के रूप में एक साथ काम करने की योजना बना रहे है। हमें ये ट्रॅाफी जीत कर बहुत खुशी हो रही हैं”। आखिर में बता दें कि इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स शामिल हुए। सारे कंटेस्टेंट्स ने फैंस का खूब मनोरंजन किया।

यह भी पढ़ें:

एक-दूजे के हुए Milind Gaba और प्रिया बेनिवाल, शादी की तस्वीरें आई सामने

Debina Banerjee और Gurmeet Choudhary ने बेटी का नाम किया अनाउंस, कपल ने इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here