होने वाली बहू पर Neetu Kapoor ने लुटाया प्यार, Alia Bhatt-Ranbir की शादी की रस्मों से पहला वीडियो वायरल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं।

0
260
Alia Bhatt- Ranbir
Alia Bhatt- Ranbir की शादी की रस्मों से पहला वीडियो वायरल

बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आखिरकार आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसकी जानकारी मां नीतू कपूर ने दी है। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 13 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मेहंदी की रस्म थी जिसके लिए सभी क्लोज फ्रेंडस पहुंचे।

alia bhatt- ranbir kapoor
Alia के हाथों में लगी Ranbir के नाम की मेहंदी

Alia Bhatt- Ranbir आज लेंगे सात फेरे

पैपराजी विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नीतू कपूर ने जानकारी दी है कि शादी आज यानी कि 14 अप्रैल वास्तु में होगी। इसके बाद पैपराजी पूछते हैं,शादी कहां पर हैं। तब नीतू कहती हैं, वास्तु, शादी वास्तु में है। फिर रिद्धिमा कहती हैं,अरे भैया कल शादी है। ये खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी का फंक्शन 14 अप्रैल को सुबह 9 बजे से शुरू होगा। इसके बाद चूड़ा और पगड़ी सेरेमनी की रस्में होंगी।

कर‍िश्मा कपूर, करीना कपूर, अरमान जैल, रीमा जैन, अयान मुखर्जी, करण जौहर समेत अन्य मेहमान इस शानदार शादी में शामिल होने पहुंच चुके हैं। वहीं रणबीर के अंकल रणधीर कपूर शादी में शामिल होने के लिए गोवा से निकल गए हैं। बताते चले कि आलिया रणबीर के नाम की महंदी अपने हाथों में लगवा चुकी है।

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt

सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि, इस शादी में आरआरआर की टीम यानी की एस.एस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर भी अपने परिवार के साथ इस शादी में शिरकत करेंगे। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर अपनी फिल्म Brahmastra के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Bollywood News Updates: Alia के हाथों में लगी Ranbir के नाम की मेहंदी, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी पर डायरेक्टर Ayan Mukerji ने लगाई मुहर, खास अंदाज में दी वेडिंग की बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here