Karwa Chauth 2021: अमिताभ बच्चन से लेकर गोविंदा तक ने इस अंदाज में मनाया Karwa Chauth, देखें तस्वीर

0
450
Karwa Chauth 2021
Karwa Chauth 2021: अमिताभ बच्चन से लेकर गोविंदा तक ने इस अंदाज में मनाया Karwa Chauth, देखें तस्वीर

Karwa Chauth 2021: 24 अक्टूबर को देशभर में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया है।, इस दौरान कई बॉलीवुड हस्तियों ने पोस्ट के जरिए करवा चौथ के अवसर पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी हर साल बॉलीवुड सेलेब्स इस त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाते हैं और अपने खूबसूरत पल की शानदार तस्वीरें शेयर करते हैं। इस साल भी उन्होंने अपने उत्सव की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की जया बच्चन के साथ तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने करवा चौथ पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं देने के लिए अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ एक तस्वीर साझा की।

https://www.instagram.com/p/CVZk-96NsG8/

गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता आहूजा को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की

अभिनेता ने अपनी और अपनी पत्नी की दो तस्वीरें साझा कीं। एक फोटो में उन्हें कार की चाबी देते हुए देखा जा सकता है। सुनीता को सोने के गहनों के साथ लाल साड़ी पहने देखा जा सकता है। अभिनेता ने काले रंग की नेहरू जैकेट के साथ लाल रंग का कुर्ता पहना था।

govinda

इस बार शिल्पा शेट्टी ने अपनी करीबी दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा ​​के साथ अलीबाग में करवा चौथ मनाने का फैसला किया। शिल्पा शेट्टी ने लिखा: “आप सभी को करवाचौथ की शुभकामनाएं और उपवास रखने वाली महिलाएं… आप और आप सभी को हमेशा स्वास्थ्य, सुरक्षा और प्रचुरता का आशीर्वाद मिले। # करवाचौथ #उपवास #अनुष्ठान # परंपराओं।” रेड आउटफिट में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CVaJWWJrfjT/

यामी गौतम ने भी सोशल मीडिया पर अपने पहले करवा चौथ उत्सव की झलकियां साझा कीं।अपने करवा चौथ समारोह से खुद की एक तस्वीर शेयर करते हुए,

https://www.instagram.com/p/CVaPoOBMSfI/
https://www.instagram.com/p/CVaA0OFDoME/

वरुण धवन और नताशा दलाल (Varun Dhawan and Natasha Dalal) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है। बता दें कि वरुण और नताशा ने अलीबाग में काफी गुपचुप तरीके से शादी की थी। जहां केवल परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित किया गया था। वरुण ने भी नताशा को साथ फोटो शेयर की हैं जिसमें दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CVavsDch3ic/

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2021: Bollywood की ये खूबसूरत हसीनाएं आज मनाएंगी अपना पहला करवा चौथ

Karwa Chauth 2021: ये रोमांटिक गाने आपके दिन को और खास बना देंगे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here