ए दिल है मुश्किल के बाद एक बार फिर एश्वर्या राय ने जोरदार वापसी की है। ये वापसी है फन्ने खां के साथ जिसमें अनिल कपूर औऱ राजकुमार राव जैसे अभिनेता भी मौजूद हैं। फन्ने खां का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में सिर्फ इंटरटेनमेंट की ही नहीं है। इसमें संघर्ष की वो कहानी भी दिखाई गई है जो हर किसी सामान्य परिवार में देखने को मिल सकती है। फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है, जो ऑर्केस्ट्रा में काम करता है, लेकिन अपनी बेटी को लता मंगेशकर की तरह फेमस सिंगर बनाना चाहता है। बेटी की इच्छाओं को पूरा करने के लिए वह मशहूर सिंगर बनीं ऐश्वर्या को किडनैप कर लेता है, जिसमें उसकी मदद राजकुमार राव करते हैं।  फिल्म में फन्ने खां का किरदार अनिल कपूर निभा रहे हैं, जो गली-मोहल्ले में छोटे-मोटे परफॉर्मेंस देते हैं।

अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, “फन्ने  खान” में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी तालके बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी। ट्रेलर की शुरुआत में अनिल कपूर का परिचय देते हुए कहा जा रहा है कि भाइयों और बहनों, आपके सामने आ रहे हैं झनकार ऑर्केस्ट्रा के फनकार फन्ने खां और इसी के साथ वक्त साल 2018 में पहुंच जाता है। अनिल की बेटी मोटी है और लोग उसका मजाक उड़ाते हैं। अपनी बेटी का एल्बम बनाने के लिए फन्ने खां को पैसे की जरूरत पड़ती है और ऐसे में वो सुपरस्टार बेबी यानि एशवर्या राय को किडनैप करते हैं।

फिल्म में ऐश्वर्या एक पॉपुलर सिंगर के रोल में हैं। वे बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं। मूवी में पिता-बेटी की अनोखी बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें लंबे समय बाद अनिल कूपर और ऐश्वर्या राय साथ नजर आएंगे।

[vc_video link=”https://www.youtube.com/watch?v=uxLR6529mdw”]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here