स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस होने वाली और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही ट्रोल होने लगी है। हिना सोशल मीडिया पर कभी अपने स्टेटमेंट तो कभी अपनी किसी फोटो को लेकर ट्रोल हो जाती है। एक बार फिर हिना खान को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इस बार ट्रोल होने की वजह उनका कोई स्टेटमेंट या कोई फोटो नहीं है बल्कि इस बार वो अपने एक डांस वीजियो को लेकर ट्रोल हो रही है।

दरअसल, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांसिग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिना एक शिमरी ब्लैक आउटफिट में हैं इस ब्लैक ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस ड्रेस में उन्होंने छोटा सा डांस स्टेप किया है, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये डांस स्टेप पसंद नहीं आया तो लोगों ने उनको धार्मिक विश्वास को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोगों का कहना है कि रमजान के महीने में हिना को इस तरह के वीडियो नहीं शेयर करने चाहिए। यूजर्स का कहना है कि उन्हें रमजान के महीने में इस तरह के कपड़ें और इस तरह का डांस नहीं करना चाहिए।

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हालांकि कई लोग हिना के सपोर्ट में भी आएं। लोगों ने हिना का सपोर्ट करते हुए लिखा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। हीना को ट्रोल करने वालों के उनके फैंस ने भी जवाब दिया।

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लिया हो और उनको ट्रोल किया है इससे पहले भी कई बार हिना खान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है। कुछ वक्त पहले ही रमजान के पाक महीने में फास्टिंग के दौरान हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसको लेकर उन्हें यह कहकर ट्रोल करने की कोशिश की गई वह लेट हो गई हैं। इस पर हिना ने ट्रोलर्स को उनकी ही भाषा में करारा जवाब दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here