बांग्ला ब्यूटी बिपाशा बसु पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। गौरतलब है कि उन्होंने लंदन में आयोजित एक फैशन शो में रैंप पर उतरने से इनकार कर दिया। जिसकी वजह से आयोजकों ने बसु पर धोखाधड़ी का आरोप लगा दिया।

क्या था पूरा मामला-

शो के आयोजकों का कहना है कि उन्होंने बिपाशा बसु को शो के सेमीफाइनल में बतौर शो स्टॉपर बुलाया था, इसके लिए वह अपनी पूरी फीस भी ले चुकी थी। बावजूद इसके बिपाशा ने मौके पर रैंप पर आने से मना कर दिया। साथ ही आयोजकों का कहना है कि चूकि बिपाशा बसु अपने पति करन ग्रोवर के साथ अलग कमरे में रहना चाहती थी तो इसके लिए भी आयोजकों ने उनके लिए एक अलग रुम भी बुक कर दिया था। जिसका खर्च 7800 पाउंड था। उन्होंने बताया कि शो के आखिरी पलों में बिपाशा नखरे दिखाने लगी और रुम से बाहर आने से मना कर दिया। इतना ही नहीं बसु ने शो की ऑनर गुरबानी कौर की भी इन्सल्ट की। साथ ही उनका आरोप है कि लंदन पहुंचने पर बिपाशा को दो सिम कार्ड भी दिए गए थे, जिनको सबके सामने उन्होंने आयोजकों के मुंह पर फैंक दिया।bipasa 1

बिपाशा के अनुसार-

धोखाधड़ी के इसी मामले में बिपाशा ने भी सफाई पेश की। उनका कहना है कि आयोजकों ने उन्हें बुलाया तो सही, मगर रहने की कोई व्यवस्था नहीं की और पैसे देकर उनको वहां रहना पड़ा। मामले को लेकर बसु ने ट्वीट भी किया है।

बांग्ला ब्यूटी पर होगा केस फाइल

आयोजकों ने धोखाधड़ी के साथ साथ उन पर दुर्व्यवहार के भी आरोप लगाए हैं। आयोजकों ने बिपाशा को 48 घंटे के अंदर शो को मैनेज करने वाली कंपनी क्वान को जवाब देने को कहा है। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है उनके पास सीसीटीवी कैमरा की फुटेज, कॉल्स रिकॉर्डिंग्स, ई-मेल आदि सारे सबूत हैं जो आरोपों को सच साबित करेंगे और इन्हीं सबूतों के आधार पर आयोजक केस फाइल करने की तैयारी कर रहे हैं।

बता दें यह शो ब्रिटिश, इंडिया और पाकिस्तानी थीम पर डिजाइनर लुब्ना और उज्मा रफीक ने आयोजित किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here