‘देसी बॉय’ जॉन अब्राहम की अपनी आने वाली फिल्म ‘परमाणु: दि स्टोरी ऑफ पोखरन’ फिल्म का पहला लुक हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म के इस पहले लुक में एक नक्शा दिख रहा है। यह नक्शा राजस्थान का है जहां पोखरन में परमाणु परीक्षण की जगह को लाल बिंदु से दिखाया गया है। इस नक्शे के ऊपर जॉन अब्राहम का चेहरा भी नजर आ रहा है। जॉन ने यह पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया।

first look of John Abraham's film 'Parmano: The Story of Pokhran'पोखरण का परमाणु परीक्षण भारत के इतिहास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह फिल्म परमाणु नगरी पोखरण में 11 और 13 मई 1998 को हुए सिलसिलेवार पांच परमाणु परीक्षणों पर आधारित है। इसके बाद से ही पोखरण विश्व मानचित्र पर एक शक्तिस्थल के रूप में उभरा है। आपको बता दें कि  पहले इस फिल्म का नाम ‘शांतिवन’ रखा गया था, लेकिन बाद में फिल्म का नाम बदलकर ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ रखा गया। हालांकि इस घटना को  फिक्शन के तौर पर देखना दिलचस्प होगा।

इस फिल्म में जॉन के साथ डायना पेंटी और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 31 मई को  शुरू हुई थी। फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, उत्तराखंड और राजस्थान में हुई है। फिल्म की क्रू पोखरण में भी शूटिंग करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पोखरण के किले, आरटीडीसी मिडवे, आड़ा बाज़ार, गांधी चौक मेन मार्केट और गोमत रेलवे स्टेशन पर भी फिल्म के कुछ सीन फिल्माए जाएंगे। यह फिल्म 8 दिसम्बर को रिलीज होगी।  जिसकी जानकारी जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर दी थी।

हालांकि ‘मद्रास कैफे’ जैसी गंभीर फिल्म और ‘विकी डोनर’ जैसी बिल्कुल जुदा सब्जेक्ट फिल्म करने वाले जॉन को पोखरण जैसे ऐतिहासिक घटना पर बने फिल्म  में देखना बेहद दिलचस्प और रोमांचक हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here