बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग माने जाने वाले दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने दिलीप कुमार के फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में दिलीप कुमार और सायरा बानो हैं। इसमें सायरा दिलीप कुमार से बात करने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि दिलीप कुमार सायरा की बात का जवाब नहीं दे पा रहे हैं। इस वीडियो में दोनों चाय पी रहे हैं और दिलीप और सायरा के हाथों में बिस्कुट है। सायरा दिलीप को बिस्कुट खिलाने को कह रही हैं।

इस वीडियो में दिलीप कुमार काफी कमजोर दिख रहे हैं। 94 वर्षीय अभिनेता दिलीप कुमार पीठ दर्द से पीड़ित हैं। 33-सेकंड की इस विडियो में दिलीप कुमार बिस्कुट खाते हुए अपनी आंखे बंद कर रखी है। वीडियो में सायरा दिलीप कुमार से बात करने की कोशिश की है और उनसे बिस्कुट के स्वाद के बारे में पूछा और अंत में सायरा ने अपने पति के गाल पर किस किया। विडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘पीठ के नीचले हिस्से में परेशान कर देने वाला दर्द। चाय का ताजा कप हमेशा तरोताजा करता है। यह वीडियो दिलीप कुमार के फैन्स को भावुक करने के लिए काफी है। इस वीडियो को उन्हीं के घर में शूट किया गया है। जिस फेसबुक अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है उसका नाम ‘ऑफिशियल : दिलीप कुमार’ है।

दिलीप कुमार ने ट्वीट में  लिखा था कि, ‘आपकी इच्छा के आधार पर, मैंने आज फेसबुक अकाउंट बनाया है। यही एकमात्र फेसबुक अकाउंट है, जिस पर मैं सक्रिय हूं।’ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के वरिष्ठ एक्टर दिलीप कुमार को पंजाब एसोसिएशन ने मंगलवार को उन्हीं के निवास स्थान पर लिविंग लीजेंड लाइफटाइम अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इस बात की जानकारी दिलीप कुमार ने ट्वीटर पर भी दी थी जिसके साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी साझा की जिसमें उनकी पत्नी सायरा और पंजाब एसोसिएशन के अधिकारी भी थे। दिलीप कुमार को आखिरी बार फिल्मी पर्दे में 1998 में आई फिल्म किला में देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here