Dhakad Teaser Out: Kangana के मार्शल आर्ट्स के दिवाने हुए लोग, टीज़र में धांसू एक्शन सीन करती दिखी धाकड़ गर्ल

पहले ये मूवी 27 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है

0
245
Dhakad Teaser Out
Dhakad Teaser Out

Dhakad Teaser Out: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ ऑडियंस का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का जबरदस्त टीजर आज रिलीज हो गया है। इसके साथ ही मूवी की नई रिलीज डेट (Dhaakad New Release Date) का भी ऐलान कर दिया गया है। टीजर में आप देखेंगे एजेंट बनी कंगना स्क्रीन पर जबरदस्त ऐक्शन करती हुई नजर आ रही हैं।

धाकड़ के टीजर में कंगना रनौत को एक बदमाश जासूस के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में धांसू एक्शन सीन दिखाए गए है। बता दें कि इस फिल्म के लिए कंगना ने मार्शल आर्ट्स और युद्ध तकनीकों को सीखा है।

Dhakad Teaser Out
Dhakad Teaser Out

Dhakad Teaser Out: फिल्म इस दिन होगी रिलीज

पहले ये मूवी 27 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 27 मई के दिन ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इसलिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। अब यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कंगना के कई अलग-अलग लुक्स में दिखाई देने वाली है। एक्ट्रेस को एक स्पाई के रोल में देखा जाएगा।

Dhakad Teaser Out
Dhakad Teaser Out

जानिए कैसा है टीजर

बता दें कि 1 मिनट 20 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत में आप देखेंगे कि, कंगना को ब्लैक कलर की बिकिनी पहने ड्रिंक करते हुए दिखाया गया है। इसके अगले ही सीन में उन्हें एक बाथटब में दिखाया जाता है।

Dhakad Teaser Out
Dhakad Teaser Out

टीजर के अंत में कंगना को एक कॉल आता है जिस पर उन्हें एक ऑर्डर मिलता है और वह तुरंत अपने एक्शन के लिए तैयार हो जाती है। इसके बाद आप टीजर में देखेंगे कि कंगना दुश्मनों की पीटाई करते हुए दिखाई देती हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here