साल 2021 का आगाज हो चुका है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2020 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। अब जब नया साल आ गया है तो सभी सितारे इसे धूम-धाम से मना रहे हैं। कंगना रनौत से लेकर अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक, एश्वर्या राय बच्चन सभी ने नए साल का स्वागत करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

कंगना रनौत 

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1344878015197683713

जहां सभी लोग नए साल का जश्न अपने परिवार के साथ मना रहे हैं तो वहीं कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म “धाकड़” टीम के साथ नए साल का स्वागत कर रही हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने नए साल की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है। बीग बी तस्वीर में फंकी लुक में नजर आ रहे हैं वहीं कुछ तस्वीरों को परिवार के साथ शेयर किया। बच्चन परिवार ने नए साल का स्वागत खूब धूम-धाम से किया है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर कर सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। वीडियो में उन्होंने साल 2021 का पहला सूर्योदय कैमरे में कैद किया है। इसी के साथ अक्षय कुमार वीडियो में गायत्री मंत्र का जाप करते भी नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन

सुपरस्टार अजय देवगन ने इस खास मौके पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे बाइक राइड करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में उम्मीद जताई है कि साल 2021 शॉल्यूशन्स का साल होने वाला है।

जैकलीन फर्नान्डेज

जैकलीन ने घोड़ा राइड करते हुए नए साल में प्रवेश किया। अफने सभी फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं भी दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here