Karnataka News: मशहूर कन्नड़ अभिनेता S Shivaram का निधन, मुख्‍यमंत्री ने जताया दुख

0
305
S Shivaram (Pic: BS Yeduyurappa Twitter )

Karnataka News: Kannada Cinema के लिए एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। प्रसिद्ध कन्नड़ अभिनेता S Shivaram का शनिवार को निधन हो गया है। उन्‍होंने बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें हाल ही में ब्रेन हैमरेज हुआ था जिसके बाद उनकी हालत गंभीर थी। शिवराम मंगलवार शाम अपने घर में गिर गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था। उनके निधन के बाद उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोग उनकी मौत को लेकर बहुत ज्यादा दुख जता रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की कामना और उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

S Shivaram के निधन पर कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री Basavaraj Bommai ने दुख जताते हुए लिखा, ”कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शिवराम का निधन बेहद दुखद है। शिवराम जी का जाना कन्नड़ सिनेमा के लिए एक अपूरणीय क्षति है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिवार को संवेदना।”

कई फिल्‍मों में काम किया

शिवराम ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1965 में आई फिल्म ‘बेराथा जीवा’ से की थी। कन्नड़ अभिनेता की प्रसिद्ध फिल्में हैं: दुड्डे दोडप्पा (1966), नम्मा मक्कलू (1969), ना मेचिदा हुदुगा (1972), उपासने (1974), देवरा गुड़ी (1975), बड़ा (1980), गीता (1981), टोनी (1982), होसा बेलाकू (1982), एराडु नक्षत्रगलु (1983), शिवम (2015) और ..रे (2016)। वह 2017 की फिल्म वंस मोर कौरव में भी दिखाई दिए थे।

अमिताभ बच्चन की फिल्‍म को Produced किया

अभिनेता और उनके बड़े भाई एस रामनाथन ने राशी ब्रदर्स के बैनर तले कई हिट फिल्मों को भी Produced किया था जिनमें गेज्जे पूजा (1970), ड्राइवर हनुमंत (1980), धर्म दुरई (1991) और बहला चेन्नागाइड (2001) शामिल हैं। उनकी Produced की बॉलीवुड फिल्म गिरफ्तार में महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, कमल हसन और रजनीकांत ने अभिनय किया था।

यह भी पढ़ें: Bollywood News Updates: मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंची Kangana Ranaut, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here