‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ की अपार सफलता के बाद भल्लालदेव का रोल निभाने वाले राणा दग्गुबाती का क्रेज दर्शकों के बीच और बढ़ गया है। राणा दुग्गाबती की डिमांड सिर्फ देशभर में नहीं बल्कि विदेशी फिल्म इंडस्ट्री में भी बढ़ गई है। इन दिनों अपनी फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ की तैयारियों में बिजी राणा दागुबाती ने अपने एक लेटेस्ट प्रोजेक्ट को लेकर खबर दी है। राणा ने बताया कि यूके के एक स्टूडियो ‘द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज’ ने उन्हें एशियन एंबेसडर बनाया है। साथ ही उनके साथ एक फिल्म भी साइन की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू होगी। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार इस बात की पुष्टि प्रोड्यूसर भारती कोमन्ना ने की है। हालांकि, अभी तक इस फिल्म से जुड़ी कोई और जानकारी नहीं आई है।

बता दें कि राणा ने हाल ही में टीवी पर भी अपनी पारी शुरू करने कि घोषणा की थी। राणा तेलुगू शो ‘यारी नंबर 1’ को होस्ट करेंगे। इसके अलावा राणा की फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ भी जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पहली बार उनके साथ काजल अग्रवाल रोमांस करते हुए नजर आएंगी। यह फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें राणा का किरदार ऐसे व्यक्ति का है जो राजनीति में सब कुछ हासिल करना चाहते हैं। यह फिल्म तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषाओं में 11 अगस्त को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here