खेसारीलाल यादव के बाद अब सिंगर Babbu Maan के साथ रंग जमाएंगी Shipra Goyal, खबर सुन फैंस हुए खुश

शिप्रा गोयल जल्द ही पंजाबी सिंगर बब्बू मान के साथ एक एलबम में नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी ब्लू बीट्स स्टूडियोज ने पोस्टर शेयर करके दी है।

0
185
Shipra Goyal
सिंगर Babbu Maan के साथ रंग जमाएंगी Shipra Goyal

पंजाबी सिंगर शिप्रा गोयल (Shipra Goyal) इन दिनों चर्चा में बनीं हुई हैं। हाल ही में शिप्रा भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘रोमांटिक राजा’ (Romantic Raja) गाने में नजर आईं थी। इस सॅान्ग ने इंटरनेट पर खूब गरदा उड़ाया था। वहीं अब खबर है कि शिप्रा गोयल जल्द ही पंजाबी सिंगर बब्बू मान के साथ एक एलबम में नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी ब्लू बीट्स स्टूडियोज ने पोस्टर शेयर करके दी है।

Shipra Goyal
Shipra Goyal

बता दें कि शिप्रा गोयल और बब्बू मान को लेकर ट्रैक ‘इतना प्यार करुंगा’ का निर्माण किया जा रहा है। गाने के पोस्टर देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं।

8634b5c8 55c4 44d1 9a87 30e7e0801c46
Shipra Goyal

Babbu Maan और Shipra Goyal ‘इतना प्यार करूंगा’ सॅान्ग में आएंगे नजर

इससे पहले ब्लू बीट्स स्टूडियोज ने शिप्रा गोयल और भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव को गाना ‘रोमांटिक राजा’ से इंट्रोड्यूस किया था, जो खूब वायरल भी हुआ था। अब ब्लू बीट्स स्टूडियोज ने शिप्रा गोयल और बब्बू मान के साथ नया पोस्टर ‘इतना प्यार करूंगा’ जारी किया है। शिप्रा गोयल और बब्बू मान स्टारर इस गाने के गीत कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए हैं, इस गाने में शिप्रा की सुरीली आवाज एक फिर आपको सुनने को मिलेगी।

9c773d7e 8af2 49ea a82e 3e4c74c6c6bb

यह सॅान्ग 25 मई को रिलीज होगा। ‘इतना प्यार करुंगा’ टाइटल से ही पता चलता है कि यह ट्रैक एक सॉफ्ट रोमांटिक सॅान्ग होने वाला है जिसमें शिप्रा गोयल और बब्बू मान अभिनय करते नजर आयेंगे।

ccb0fb58 bb8d 442d a477 9627576bb20b

बब्बू मान के साथ काम करने को लेकर शिप्रा ने कहा, “मैं पंजाबी संगीत उद्योग के उस्ताद, बब्बू मान जी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे मान जी के साथ देखकर खुश होंगे और गाने पर अपना सारा प्यार बरसाएंगे। मैं इस म्यूजिक वीडियो के जल्द रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा मुझसे।” शिप्रा गोयल और बब्बू मान के फैंस बेसब्री से इस ट्रैक के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Bhojpuri New Song: Khesari lal yadav ने ‘नथुनिया’ गाने पर अर्शिया अर्शी के साथ जमकर लगाए ठुमके, वीडियो देख फैंस में मची खलबली

Bhojpuri New Song: Khesari Lal Yadav के नए गाने ‘Kajra’ ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here