Happy Birthday Allu Arjun: अगर आप हैं तेलुगु स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन के सच्चे फैन तो ये फिल्में आपको जरुर देखनी चाहिए

अल्लू के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने ‘गंगोत्री’ (2003) से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। 

0
389
Allu Arjun
Happy Birthday Allu Arjun

Happy Birthday Allu Arjun: तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन आज अपना 40 वां जन्मदिन (Allu Arjun Birthday) मना रहे हैं। फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद और निर्मला के घर जन्मे, स्टाइलिश स्टार ने खुद को टॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल कर लिया है। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने फैन्स के दिल में खास जगह बनाई है। अल्लू अर्जुन ने महज 3 साल की उम्र में एक्टिंग की शुरुआत की थी। अल्लू के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने ‘गंगोत्री’ (2003) से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। 

allu arjun

Allu Arjun की टॅाप फिल्में

बता दें कि अपने 18 साल के करियर में उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर दिए हैं। अल्लू ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं जिसमें ‘आर्या’, ‘आर्या-2’, ‘हैप्पी’, ‘बद्रीनाथ’, ‘पुष्पा’ (Pushpa) जैसी कई सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। उन्हें हाल ही में सुकुमार की एक्शनर पुष्पा में देखा गया था। जैसा कि आज अल्लू का आज जन्मदिन है और आप उनके सच्चे फैन हो तो उनकी यह फिल्में आपको जरुर देखनी चाहिए।

Pushpa: The Rise

Allu Arjun
Allu Arjun

पुष्पा द राइज फिल्म सुकुमार द्वारा लिखी और निर्देशित की गई थी। पुष्पा साउथ की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप फिल्मों में शामिल हो चुकी है। अल्लू अर्जुन साउथ सुपरस्टार्स की उस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं, जिनकी फिल्मों ने हिंदी में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है। Allu Arjun की फिल्म पुष्पा आंध्र प्रदेश के तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिला हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और Rashmika Mandanna लीड रोल्स में हैं।

Gangotri

allu arjun in gangotri debut film dubbed in hindi

दिग्गज फिल्मकार के राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित गंगोत्री अल्लू अर्जुन की के करियर की पहली फिल्म थी। फिल्म को अरविंद और अश्विनी दत्त ने प्रोड्यूस किया था। अदिति अग्रवाल फिल्म में लीड रोल में थी।

Desamuduru

R 22

देसामुदुरु पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित और डीवीवी दानैया द्वारा निर्मित फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन ने एक क्राइम रिपोर्टर की मुख्य भूमिका निभाई जो एक असाइनमेंट के लिए कुल्लू मनाली गया और एक संन्यास के साथ प्यार में पड़ गया। फिल्म में हंसिका मोटवानी, प्रदीप रावत और अली भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Sarrainodu

R 23

सराइनोडु रकुल प्रीत सिंह और कैथरीन ट्रेसा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी। अल्लू अर्जुन ने अपने मनोरंजक एक्शन सीन से लोगों का दिल चुरा लिया था। हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म का निर्देशन बोयापति श्रीनु ने किया था।

Ala Vaikunthapurramuloo

1577188791 ala vaikunthapurramuloo

अला वैकुंठपुररामुलू यह फिल्म टॉलीवुड में अर्जुन के 18 साल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के रूप में खड़ी है। त्रिविक्रम श्रीनिवास निर्देशित फिल्म ने दुनिया भर से 200 करोड़ से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया था। 2020 में रिलीज़ हुई इस कॉमेडी एंटरटेनर में दर्शकों को प्रभावित करने के लिए सब कुछ है।

यह भी पढ़ें:

Pushpa की ताबड़तोड़ कमाई के बाद, Allu Arjun इस दिन से शुरू करेंगे ‘Pushpa-2’ की शूटिंग

Bollywood News Updates: ‘RRR’ की सक्सेस पार्टी में शामिल नही हुईं Alia Bhatt, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here