अक्षय कुमार एक के बाद एक अपनी आगामी फिल्मों का ऐलान करते जा रहे हैं। अक्षय कुमार अभी तक ‘जॉली एलएलबी2′ को लेकर तारीफें बटोर ही रहे थे कि एक और फिल्म उनके खाते में आ गई। ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’, ‘पैडमैन’ और ‘गोल्ड’ की घोषणाओं के बाद अब इस लिस्ट में एक और नाम ‘मोगुल‘ जुड़ गया है।

गौरतलब है कि मोगुल एक बायोपिक फिल्म है जो भक्ति संगीत की दुनिया के शहंशाह गुलशन कुमार की जीवनी पर आधारित है। खबर आ रही है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु हो जाएगी । फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है और उम्मीद है कि फिल्म अगले साल यानि 2018 में रिलीज भी हो जाएगी। साथ ही उनकी फिल्में गोल्ड और पैडमैन भी उसी साल रिलीज होंगी। यानि कहा जा सकता है कि आगामी साल में अक्षय बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर धूम मचाएंगे।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा है , ‘मेरे पास गुलशनजी को अच्छी तरह से जानने का अच्छा मौका था और मेरी पहली फिल्म ‘सौगंध’ से मेरा उनके साथ गहरा संबंध था। हम दोनों ने साथ में कई चीजें शेयर की हैं। मैं गुलशनजी का किरदार स्क्रीन पर उतारने के लिए बहुत उत्साहित हूं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर भी फिल्म का ऐलान किया है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन भी जॉली एलएलबी 2  के डायरेक्टर सुभाष कपूर ही करेंगे। सुभाष ने बताया कि जब विक्रम मल्होत्रा ​​ने मेरे साथ फिल्म मोगुल को शेयर किया, तो यह मेरे लिए विश्वास करना थोड़ा मुश्किल था। मैं पूरी कोशिश करूंगा की गुलशनजी के जीवन को इस फिल्म के माध्यम से सही ढंग से पेश कर पाऊ।

कौन हैं गुलशन कुमार?

अगर गुलशन कुमार को संगीत का मुगल कहा जाए तो बिल्कुल भी गलत न होगा। भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनियों में से एक- टी सीरीज के पीछे गुलशन कुमार का ही नाम हैं। अपने करियर की शुरुआत भक्ति गीतों से करने वाले गुलशन ने  हर किसी के दिल में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई। उनका नाम जहन में आते ही मन भक्तिमय हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here