बॉलीवुड के किंग खान के बेटे अबराम अपनी क्यूटनेस के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। शाहरुख खान आए दिन अबराम की शरारतों से भरी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

शाहरुख खान ने कल बाल दिवस के मौके पर अपने बेटे अबराम खान का एक क्यूट वीडियो शेयर की जिसमें अबराम अपने पापा शाहरुख के साथ अपने अनोखे स्टाइल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को कैप्शन देते हुए शाहरुख ने लिखा कि ‘चिल्ड्रेन्स डे के मौके पर अबराम के साथ पागलों की तरह बच्चों वाला डांस सिर्फ आर्यन और सुहाना के लिए।’  इस एक वीडियो के साथ ही शाहरुख ने अपने तीनों बच्चों को बाल दिवस की शुभकामनयें दी।

A madly happily childly dance for Aryan & Suhana by lil AbRam on this day of kids.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख खान ने बाल दिवस पर खूब सारे बच्चों के साथ जश्न मनाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की। शाहरुख ने ‘स्पार्क ए चेंज फाउंडेशन’ के बच्चों के साथ अपने सॉन्ग ‘टुकुर टुकुर’ पर डांस किया।

Reliving my childhood this #ChildrensDay ! The babies taught me a step or two...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

इतना ही नहीं बच्चों ने शाहरुख को केक से भी नहला दिया। शाहरुख ने केक से ढकी मजेदार तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

Had my cake and ate it too... #ChildrensDay

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख़ खान के फैंस ने भी उनकी तस्वीरें साझा की है।

वैसे तो शाहरुख़ अपने तीनों बच्चों से प्यार करते हैं लेकिन अबराम उनको कुछ ज्यादा ही प्यारे हैं। जगह कोई भी हो क्रिकेट स्टेडियम, एयरपोर्ट या इंस्टाग्राम हर जगह शाहरुख और अबराम की करीबियां जगजाहिर हैं।

इससे पहले 2 नवंबर यानी शाहरुख के बर्थडे पर भी अबराम नजर नहीं आए थे। बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म पर काम कर रहे हैं।  इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ  नजर आएंगी। बता दें कि इन दिनों शाहरुख की फिल्म कुछ खास करिश्मा नहीं कर पा रही है। उनकी और अनुष्का की फिल्म जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। शाहरुख सहित उनके फैंस को भी एक हिट की तलाश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here