UP ELECTION 2022: टिकट नहीं मिलने पर बोली स्वाति सिंह, ”मेरे रोम-रोम में है बीजेपी”

0
324
UP Election 2022 SWATI SINGH ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मेरे तो रोम-रोम में बीजेपी है
UP Election 2022: SWATI SINGH ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मेरे तो रोम-रोम में बीजेपी है

UP ELECTION 2022: लखनऊ की सरोजनी नगर विधानसभा सीट से स्वाति सिंह को टिकट नहीं दिया गया, जिसके बाद Swati singh सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा था कि स्वाति सिंह बीजेपी से नाराज़ चल रही हैं और अब वह सपा ज्वॉइन करने वाली हैं। लेकिन बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वाति सिंह ने सभी कयासों को सिरे से खारिज कर दिया है।

UP ELECTION 2022: क्या कहा स्वाति सिंह ने?

SWATI SINGH ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मेरे तो रोम-रोम में बीजेपी है। पार्टी छोड़ने की बात पर स्वाति ने अपनी बात को संगीत से जोड़ते हुए कहा कि हमें तो ‘जीना यहां , और मरना यहां’। बीजेपी से नाराजगी के सवाल पर स्वाति ने कहा कि ”क्या मेरे चेहरे से नाराजगी नज़र आती है? मै पार्टी कार्यकर्ता के रूप में आजीवन काम करती रहूंगी।”

पति के साथ विवाद पर क्या बोली स्वाति सिंह?

प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वाती सिंह द्वारा पति के साथ विवाद के चलते टिकट कटने की बात पर कहा कि ये कोई विवाद नहीं है,स्वाति ने कहा कि ”कैसा विवाद? मैंने कभी एक शब्द भी बोला? मीडिया में सूत्रों के हवाले से कुछ भी चलाया जाता है। यह सब गलत है।”

सरोजनी नगर विधानसभा सीट से किसे मिला टिकट?

RAJESHWAR SINGH
UP Election 2022:राजेश्वर सिंह को बीजेपी ने सरोजनीनगर सीट से उतारा

राजेश्वर सिंह को बीजेपी ने लखनऊ की सरोजनीनगर सीट से उतारा है, राजेश्वर सिंह 1996 बैच के पीपीएस अधिकारी हैं। जब वे लखनऊ के डिप्टी एसपी के रूप में नियुक्त थे तब हर कोई उन्हें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से जानते थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here