Home Tags Up election 2022 exit poll

Tag: up election 2022 exit poll

Punjab Exit Poll Result: पंजाब में AAP की बन रही है...

0
Punjab Exit Poll Result: 20 फरवरी 2022 को एक ही चरण में पंजाब विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद से सबकी निगाहें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण पर टिकी थी।

Exit Poll Result 2022 Date and Time: 7 मार्च के बाद...

0
Exit Poll: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होना है। शनिवार को आखिरी चरण का प्रचार थम गया है। यूपी में सातवें चरण के मतदान के बाद ही चुनावी राज्यों में मतदान का दौर थम जाएगा।

UP Election 2022: Amit Shah ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना,...

0
UP Election 2022: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को सिराथू विधानसभा में आयोजित जनसभा से सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

UP ELECTION 2022: टिकट नहीं मिलने पर बोली स्वाति सिंह, ”मेरे...

0
UP ELECTION 2022: टिकट नहीं मिलने पर बोली स्वाति सिंह, मेरे रोम-रोम में है बीजेपी।

UP Election 2022: निर्भया केस की वकील Seema Kushwaha हुईं बसपा...

0
UP Election 2022: देश के सबसे सनसनीखेज निर्भया बलात्कार के मामलों में न्याय सुनिश्चित करने वाली सुप्रीम कोर्ट की वकील सीमा समृद्धि कुशवाहा उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले बसपा में शामिल हो गई हैं।

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी से बीजेपी में आई Aparna Yadav...

0
UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश के महत्वपूर्ण विधानसभा चुनावों से पहले प्रतिद्वंदी बीजेपी में शामिल होकर सपा को शर्मनाक स्थिति में डाल दिया है।

UP Election 2022 से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, Dharam Singh...

0
UP Election 2022: स्वामी प्रसाद मौर्य के बेहद करीबी माने जाने वाले धर्म सिंह सैनी ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है।

UP Election 2022 के लिए तारीखों का एलान, यहां देखें उत्तर...

UP Election 2022: निर्वाचन आयोग ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीखों का एलान कर दिया है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने कहा- 22 में ऐसा बहुमत...

0
UP Election 2022 को लेकर धुंआधार जनसंपर्क कर रहे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष AKhilesh Yadav ने मंगलवार को पिता मुलायम सिंह के पारंपरिक क्षेत्र मैनपुरी पहुंचे।

UP Election 2022 में कहीं भारी न पड़ जाए ‘लाल टोपी’...

0
UP Election 2022 की बयार में बह रहे सियासी दलों के नेता एक-दूसरे पर धड़ल्ले से जुबानी हमला कर रहे हैं। सियासत में भाषा की स्तरहीनता लगातार नये प्रतिमान गढ़ रही है। सत्तापक्ष हो या विपक्ष, सभी की जुबान में वही तीखापन या पैनापन है, जिसे हम अक्सर गली-चौराहे के नुक्कड़ पर होने वाले दो-चार लोगों के वाद-विवाद में देखते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!