Election Results Reaction: पंजाब में आम आदमी पार्टी की शानदार प्रदर्शन पर बोले Arvind Kejriwal- ये ईमानदार राजनीति की शुरूआत

चुनाव आयोग के नवीनतम आकड़े के मुताबिक आम आदमी पार्टी दोपहर 3 बजे पंजाब विधानसभा की 117 सीटों में से 91 सीटों पर आगे चल रही है।

0
281
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Election Results Reaction: AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में पार्टी की शानदार प्रदर्शन के बाद कहा कि हमने ईमानदार राजनीति की शुरूआत की। लोगों के काम की शुरूआत की है। यह इतना आसान नहीं है। यह सारे मिलकर हम लोगों को रोकना चाहते हैं। पंजाब में कितने बड़े-बड़े षड्यंत्र हुए और AAP के खिलाफ इकट्ठे हो गए। अंत में यह बोले कि केजरीवाल आतंकवादी है।

नतीजों के जरिए जनता ने बताया केजरीवाल आतंकवादी नहीं- Arvind Kejriwal

उन्होंने कहा कि इन नतीजों के जरिए जनता ने बोल दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं है बल्कि देश का सच्चा सपूत और देशभक्त है। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में यह बहुत बड़ा इंकलाब है। पंजाब में बड़ी-बड़ी कुर्सियां हिल गईं। सुखबीर सिंह बादल, कैप्टन अमरिंदर सिंह, चरणजीत सिंह चन्नी, प्रकाश सिंह बादल, नवजोत सिंह सिद्धू, बिक्रम सिंह मजीठिया हार गए। यह बहुत बड़ा इंकलाब है।

download 29
Election Results Reaction: Arvind Kejriwal

Election Results Reaction: सिसोदिया बोले- पंजाब ने वोट नहीं मौका दिया

वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पूरे देश में इस बात को स्वीकारा जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल का काम करने का जो मॉडल है, वह अब राष्ट्रीय हो गया है। पंजाब के लोगों ने वोट नहीं दिया है बल्कि मौका दिया है अरविंद केजरीवाल को। लोगों को अब विकल्प मिल गया है।

आम आदमी पार्टी की जीत लगभग तय

गौरतलब है कि चुनाव आयोग के नवीनतम आकड़े के मुताबिक आम आदमी पार्टी दोपहर 3 बजे पंजाब विधानसभा की 117 सीटों में से 91 सीटों पर आगे चल रही है। दूसरे नंबर पर 17 सीटों के साथ कांग्रेस है। वहीं शिरोमणि अकाली दल को 4 सीटों पर बढ़त मिल रही है। यदि आप पंजाब जीतती है, तो यह राज्य में पार्टी की पहली जीत होगी और 2017 के चुनावों में उसके प्रदर्शन से एक बड़ा सुधार होगा। बता दें कि आम आदमी पार्टी 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के बाद दूसरे स्थान पर रही थी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here