Noida के गार्डन गैलेरिया मॉल में पार्टी करने गया था शख्स, बार के बाउंसरों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

0
210
Murderer
Image From Social Media

नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में सोमवार रात एक 30 वर्षीय व्यक्ति की बार के कर्मचारियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, जहां वह अन्य लोगों के साथ पार्टी करने गया था। दरअसल बार स्टाफ और वहां मौजूद कुछ लोगों के बीच हाथापाई हो गई थी। घटना के बाद पुलिस ने बार के कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Noida पुलिस का मामले पर क्या कहना है?

Noida पुलिस ने बताया, “नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में बीती रात एक व्यक्ति की मौत हो गई। कुछ लोगों का बार स्टाफ से झगड़ा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्राथमिकी दर्ज की गई; बार स्टाफ को हिरासत में लिया गया है। “

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि बिहार के छपरा जिले के हसनपुरा गाँव का बृजेश राय, Noida सेक्टर -39 के एक मॉल में अपने सहयोगियों के साथ पार्टी करने गया था। सोमवार शाम करीब 11 बजे, बार में कुछ बाउंसरों के साथ उनका झगड़ा हो गया, जिसमें राय गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि विवाद पैसे को लेकर था जिसमें बृजेश को बार मालिक और उसके कर्मचारियों ने पीटा था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें…

Gurugram Fire Break Out: मानेसर में कचरे के ढेर में लगी भयानक आग, एक महिला समेत दो बच्चों के शव बरामद, कई लोगों के फंसे होने की आशंका, राहत और बचाव कार्य जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here