Home Tags Noida Crime News

Tag: Noida Crime News

खौफनाक साजिश! युवती ने खुद रची अपनी मौत की प्लानिंग, अपने...

0
Noida Woman Fake Death: खौफनाक साजिश! युवती ने खुद रची अपनी मौत की प्लानिंग, अपने बदले कर दिया दूसरी लड़की का मर्डर, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Noida के गार्डन गैलेरिया मॉल में पार्टी करने गया था शख्स,...

नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में सोमवार रात एक 30 वर्षीय व्यक्ति की बार के कर्मचारियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, जहां वह अन्य लोगों के साथ पार्टी करने गया था।

Greater Noida News: दबंगों के हौसले बुलंद, स्कूटी सवार विकलांग को...

0
Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में दबंगो के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है।

Manish Gupta Murder Case : पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट ने UP Police के...

0
Manish Gupta Murder Case : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में प्रॉपर्टी डीलर Manish Gupta की हुई संदिग्ध मौत का मामला गरमाता जा रहा है। मनीष गुप्ता की जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई है, उससे हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट इस बात की पुष्टि करती है कि मनीष गुप्ता की मौत के पीछे पुलिस द्वारा बर्बरता से की गई पिटाई ही सबसे बड़ा कारण है।

चोरी करने के मामले में राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी गिरफ्तार, करता...

0
लग्जरी कार की चोरी करने के मामले में नोएडा पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, नोएडा सेक्टर 58 कि पुलिस ने जब गिरफ्तार किया तो पता चला कि तीनो बदमाश राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!