Crime News:’बार-बार बिकती रही लड़की, कई बार हुआ रेप’, 2 साल बाद घर लौटकर सुनाई दर्दनाक आपबीती

पीड़िता की मां ने पुलिस को लेकर नाराजगी जाहिर की है। उनका आरोप है कि मामले को लेकर पुलिस लापरवाही दिखाती रही। उन्होंने कहा कि एफआईआर के लिए कई महीने तक हमने चक्कर काटे, लेकिन अब जाकर एफआईआर दर्ज की गई है।

0
367
Chhawla Gang Rape Case(प्रतीकात्मक चित्र)
Chhawla Gang Rape Case(प्रतीकात्मक चित्र)

Crime News: महिलाओं की सुरक्षा के लिए कई कड़े कानून बनाए गए हैं, लेकिन फिर भी इनके साथ आए दिन कोई न कोई घटना होती ही रहती हैं। मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj girl) का है। यहां एक लड़की को 2 साल पहले बहला-फुसलाकर ले जाया जाता है, फिर ड्रग्स देकर उसके साथ कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया जाता है। इतना ही नहीं, लड़की से आरोपियों ने जबरन देह व्यापार भी कराया, उसे तीन बार बेचा गया। लड़की ने 2 साल बाद अपने घर लौटकर दिल को दहला देने वाली आपबीती सुनाई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

(प्रतिकात्मक तस्वीर)
Crime News (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Crime News: लड़की का होता रहा सौदा

यूपी के कन्नौज की रहने वाली लड़की ने अपने परिजन को आपबीती सुनाई। वह बताती है कि 2 साल पहले उसे बरेली की रहने वाली नज़रीन और खुशबू बहला-फुसलाकर दिल्ली लेकर गई थी। वहां से उसका सौदा कर यूपी के बदायूं भेज दिया गया। पीड़िता ने बताया कि बदायूं में और भी कई लड़किया थीं। उसने बताया कि ड्रग्स देकर उसके साथ कई बार रेप किया गया। इसके बाद उसे बरेली में बेच दिया गया। उसने बताया कि वहां भी हमेशा रेप होता था। लड़की ने कहा कि आरोपी उससे जबरन देह व्यापार भी कराते थे।

मां ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप

पीड़िता की मां ने पुलिस को लेकर नाराजगी जाहिर की है। उनका आरोप है कि मामले को लेकर पुलिस लापरवाही दिखाती रही। उन्होंने कहा कि एफआईआर के लिए कई महीने तक हमने चक्कर काटे, लेकिन अब जाकर एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी देखेंः

Bengal News: गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में ED की रेड, व्यवसायी के घर से मिला 7 करोड़ कैश

गोवा सरकार को SC से लगा बड़ा झटका, Curlies Restaurant पर कार्रवाई करने से लगाई रोक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here