Thums Up ने Jasprit Bumrah के साथ की साझेदारी, ICC Men’s T20 में #Palatde कैंपेन रखेगा जारी

0
457

कोका-कोला इंडिया (Coca-Cola India) के घरेलू ब्रांड थम्स अप (Thums Up) ने एक्सक्लूसिव नॉन-अल्कोहलिक बेवरेज भागीदार के रूप में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के साथ भागीदारी की है। टोक्यो ओलंपिक्स (Tokyo Olympics ) और पैरालंपिक गेम्स 2020 (Paralympic Games 2020) में #PalatDe और #TaanePalatDe कैम्पेन के साथ थम्स अप ने आईसीसी मेंस टी-20 विश्व कप और भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (asprit Bumrah) के साथ भागीदारी के माध्यम से वीरता की कहानियां सुनाना जारी रखा है। आईसीसी मेंस टी-20 (ICC Men’s T 20)विश्व कप 2021 का आयोजन 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (UAE)और ओमान (Oman )में किया जाएगा।

खेल को प्रायोजित करने का है लंबा इतिहास

कोका-कोला कंपनी का दुनिया भर में प्रमुख खेल आयोजनों को प्रायोजित करने का एक लंबा इतिहास रहा है। कोका-कोला कंपनी का ओलंपिक के साथ आठ दशकों, फीफा के साथ चार दशकों और विश्व कप रग्बी के साथ लगभग 25 सालों का जुड़ाव रहा है।

इस साझेदारी की घोषणा करते हुए कोका-कोला इंडिया और साउथ वेस्ट एशिया के वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग हेड अर्नब रॉय(Arnab Roy) ने कहा, ‘’क्रिकेट एक साझा जुनून है और य़ह जेंडर, पीढ़ियों और संस्कृतियों से परे एक अरब से अधिक भारतीय प्रशंसकों को जोड़ने वाला सबसे लोकप्रिय खेल है। वैश्विक खेल आयोजनों के साथ साझेदारी का हमारा इतिहास और टोक्यो ओलंपिक्स व पैरालिंपिक 2020 (Tokyo Olympics and Paralympics 2020)के साथ हमारे जुड़ाव के मुताबिक आईसीसी के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी दर्शकों को खुश करने और उनके मनोरंजन के अनुभवों को बेहतर बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को पुष्ट करती है।

जसप्रीत बुमराह ने क्या कहा ?

इस साझेदारी के बारे में जसप्रीत बुमराह ने कहा, “मैं थम्स अप के साथ जुड़कर वाकई में बहुत खुश हूं। मुझे प्रसन्नरता है कि उन्होंने खिलाड़ियों को उनकी यात्रा साझा करने और देश को उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाने और उनकी भावना को और ऊपर उठाने का मौका देने के लिए एक मंच मुहैया कराया।

इस अभियान के माध्यम से थम्स अप का उद्देश्य जसप्रीत बुमराह की कठिन यात्रा को प्रदर्शित करना है, जो सभी बाधाओं को दूर करते हुए दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक बनकर उभरे। इस अभियान में एक ऐसा ही वीडियो भी दिखाया गया है जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Md Siraz) की कहानी दिखाई गई है। इसमें दर्शकों को आईसीसी मेंस टी-20 विश्व कप से जोड़े रखने के लिए डिजिटल और सोशल मीडिया के लिए वीडियो और संबंधित दृश्यों की एक श्रृंखला शामिल है। यह अभियान दर्शकों को जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज से मिलने के साथ-साथ अन्य रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका भी देगा।

यह भी पढ़ें :

Piaggio India ने 13 लाख की रेंज में launch की बाइक, ये हैं खूबियां

भारत सरकार ने Maldives Government को दिया 40 मिलियन US डॉलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here