Share Market: वीकली एक्‍सपायरी के दिन कारोबार में दिखी तेजी, BSE Sensex 204 अंक ऊपर पहुंचा

Share Market: बाजारों के लिए ग्लोबल संकेत मिले जुले दिखे। सेंसेक्स और निफ्टी अभी तेजी दिखा रहे हैं, बेशक ओपनिंग थोड़ी कमजोरी के साथ हुई।

0
257
Share market: top news update
Share market

Share Market: शेयर कारोबार में वीकली एक्‍सपायरी गुरुवार का दिन थोड़ा बेहतर रहा। बीएसई सेंसेक्‍स सुबह 9.45 बजे 200 अंक ऊपर चला गया।इसके साथ ही बाजारों के लिए ग्लोबल संकेत मिले जुले दिखे। सेंसेक्स और निफ्टी अभी तेजी दिखा रहे हैं, बेशक ओपनिंग थोड़ी कमजोरी के साथ हुई।शुरुआती गिरावट को कवर करते हुए सेंसेक्स, निफ्टी और बैंक निफ्टी तीनों हरे निशान में लौट आए।

गौरतलब है कि बीते बुधवार को डाउ जोंस में 82 अंकों की बढ़त देखी गई। यह 31,029.31 के स्तर पर बंद हुआ। जबकि S&P 500 में 0.07 फीसदी गिरावट रही। नैस्‍डैक में 0.03 फीसदी कमजोरी रही। 1970 के बाद अमेरिकी बाजारों के लिए जनवरी से जून का महीना सबसे खराब छमाही रहा है।

Share market

Share Market: ज्‍यादातर शेयर पहुंचे हरे निशान पर

शेयर कारोबार में बुधवार की सुबह ज्‍यादातर शेयर हरे निशान पर पहुंच गए।इनमें एसबीआई, कोटक, मारुति, आईसीआईसीआई, पावरग्रिड, रिलायंस,एलटी और बजाज फाइनेंस आदि हैं।हालांकि नेस्‍ले, टेकेम और भारती अभी लाल निशान पर हैं।

Share Market: सोना और चांदी दोनों लुढ़के

सरार्फा कारोबार में आज का दिन थोड़ा आफत भरा है।राजधानी दिल्‍ली के सरार्फा कारोबार में गिरावट का दौर जारी है। यहां 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 50,990 रुपये है।इसके दाम में 60 रुपये की कमी आई है। आज 1 किलोग्राम चांदी का भाव 59,200 रुपये है।इसके दाम में 200 रुपये की गिरावट आई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here