Karnataka Election 2023: नाराज बीजेपी नेता केएस ईश्वरप्पा को आया पीएम मोदी का फोन, कही ये बात…

0
67
Karnataka Election 2023
Karnataka Election 2023

Karnataka Election 2023: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं और इसको लेकर नामांकन भरने की प्रक्रिया भी खत्म हो चकी है। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी और केएस ईश्वरप्पा के बीच फोन पर हुई है। इस दौरान ईश्वरप्पा ने पीएम मोदी से कहा कि अगामी कर्नाटक चुनाव में बीजेपी निश्चित रूप से जीत दर्ज करेगी। पीएम मोदी और केएस ईश्वरप्पा के बीच हुई फोन पर बात का वीडियो भी सामने आया है।

Karnataka Election 2023
Karnataka Election 2023

Karnataka Election 2023: गामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी इस बार कई नए चेहरों को मैदान में उतारा है। इसके साथ ही कई वरिष्ठ नेताओं को नाम इस बार चुनाव सूची से बाहर भी किया गया है। उनमें से एक केएस ईश्वरप्पा का नाम भी शामिल है। वह बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं और मौजूदा विधायक भी हैं। इस बार बीजेपी ने उन्हें मैदान में नहीं उतारा है। उनके बेटे का भी टिकट काट दिया गया है। वहीं कई बीजेपी नताओं ने टिकट न मिलने की वजह से पार्टी छोड़ दी है। वहीं ईश्वरप्पा ने इस फैसले का समर्थन किया है।

पीएम मोदी से शुक्रवार को भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा से वीडियो कॉल पर बात की। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसे विधायक ने खुद शेयर किया है। ईश्वरप्पा ने इस पर कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी की प्रधानमंत्री मुझे फोन करेंगे। उनके बात करने से मुझे शिवमोग्गा जीतने के लिए प्रेरणा मिली है। उन्होंने पीएम से फोन पर बात करते हुए कहा कि हम बीजेपी को सत्ता में लाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने पीएम मोदी को जीत के लिए आश्वसत भी किया।

पीएम मोदी से बात करते हुए बीजेपी के पूर्व मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि पार्टी हमेशा उनके साथ रहेगी। वीडियो में ईश्वरप्पा यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हम डेफिनेटली चुनाव जीतेंगे सर। आपका आशीर्वाद चाहिए साहब।

Karnataka Election 2023: बेटे को टिकट नहीं मिलने से थे नाराज

Karnataka Election 2023: बता दें कि यह बातचीत केएस ईश्वरप्पा और उनके बेटे केई कांतेश के कर्नाटक चुनाव में बीजेपी का टिकट नहीं मिलने के बाद हुई है। ईश्वरप्पा शिवमोग्गा सीट से पांच बार विधायक रह चुके हैं। उन्होंने इस विधानसभा चुनाव में अपने बेटे के लिए शिमोगा सीट की मांग की थी। बीजेपी ने ईश्वरप्पा को टिकट न देकर चन्नाबसप्पा को मैदान में उतारा था। इसे लेकर ईश्वरप्पा ने नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि मैं बीजेपी से नाराज नहीं हूं।

संबंधित खबरें…

दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेआम लड़की पर की फायरिंग, वकील के भेष में आया था हमलावर

“सत्ता में है इसलिए जो चाहे करती है”, जानें किस बात को लेकर BJP पर बरसी ममता बनर्जी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here