दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेआम लड़की पर की फायरिंग, वकील के भेष में आया था हमलावर

0
107
Madhya Pradesh
Madhya Pradesh

Delhi News: दिल्ली के साकेत कोर्ट में आज सरेआम महिला पर फायरिंग की गई। साकेत कोर्ट के परिसर में गोली चलने के बाद हडकंप मच गया है। शुक्रवार यानी 21 अपैल को कोई बंदूक लेकर कोर्ट परिसर में घुस गया और गोली चलाने लगा। बताया जा रहा है कि ओरोपी परिसर में वकील के रूप में परिसर में दाखिल हुआ था। जानकारी के अनुसार महिला को फिलहाल अस्पताल ले जाया गया है।

Delh News Saket Court Firing
Delh News

दिल्ली के साकेत कोर्ट में फायरिंग की घटना में एक महिला घायल हो गई है। चार राउंड फायरिंग हुई। पुलिस मौके पर मौजूद है। इस घटना के बाद कोर्ट में हडकंप मच गया। कोर्ट परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के बाद भी यह घटना कई तरह के सवाल खड़े कर रही है। मेटल डिटेक्टर से चेक होने के बावजूद भी कोई कोर्ट के अंदर बंदूक लेकर घुस गया। इस पर सवाल खड़े किए गए हैं।

Delhi News: वकील की भेष में आया था आरापी

Delhi News
Delhi News

Delhi News: कोर्ट में फायरिंग करने वाला आरोपी ने 4 राउंड फायर किए। जानकारी के मुताबिक गवाही देने वाली महिला को मारी गोली गई। महिला न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती है। मिली जानकारी के अनुसार कोर्ट नंबर 3 के बाहर हुई फायरिंग हुई। फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फायरिंग करने वाला वकील की भेष में बताया जा रहा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोर्ट परिसर के अंदर हमले का मामला यह पहला नहीं है। इससे पहले भी रोहिणाी कोर्ट में इसी तरह फायरिंग हुई थी। इसके अलावा सिंतबर 2021 में रोहिणाी कोर्ट में गैंगवार हुआ था।

संबंधित खबरें…

Twitter Blue Tick: ट्विटर अकाउंट से गायब हुआ ब्लू टिक, जानें क्रिकेटर से लेकर राजनेताओं तक कौन सी हस्तियां हैं शामिल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के ट्रक पर आतंकी हमला; 5 जवान शहीद, PAFF ने ली जिम्मेदारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here