अमेरिका में शूटिंग की हैरान करने वाली वारदात, 6 साल के बच्चे ने टीचर को मारी गोली

0
150
US Firing: अमेरिका में शूटिंग की हैरान करने वाली वारदात, 6 साल के बच्चे ने टीचर को मारी गोली
US Firing: अमेरिका में शूटिंग की हैरान करने वाली वारदात, 6 साल के बच्चे ने टीचर को मारी गोली

US Firing: अमेरिका के वर्जीनिया में हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां शूटिंग की बढ़ती घटनाओं के बीच अब बच्चे भी इसमें शामिल हो गए हैं। दरअसल, वर्जीनिया के एक स्कूल में महज 6 साल के एक बच्चे ने अपनी क्लास की लेडी टीचर के ऊपर गोली चला दी। इस गोलीबारी में लेडी टीचर बुरी तरह से जख्मी हो गई। टीचर की हालत देख फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया।

हालांकि, इस फायरिंग में किसी छात्र को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। घटना दोपहर की बताई जा रही है। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली मौके पर पुलिस की टीम स्कूल पहुंची। पुलिस का कहना है कि उसने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि छात्र की उम्र कम होने के कारण इस मामले में पुलिस ने ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है।

जानकारी के मुताबिक, वर्जीनिया के न्यूपोर्ट न्यूज इलाके में स्थित रिचनेक एलीमेंट्री स्कूल में यह घटना हुई। जब एक 6 साल के छात्र ने अपनी टीचर पर फायरिंग कर दी। इसके घटना के बाद स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल मच गई।

US Firing: लेडी टीचर और बच्चे के बीच हुई थी कहासुनी

बताया जा रहा है कि लेडी टीचर और स्टूडेंट के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। स्टूडेंट के पास बंदूक थी और उसने टीचर पर एक राउंड फायरिंग कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद एलीमेंट्र स्कूल को सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है।

बता दें कि अमेरिका में गोलीबारी की घटना पहली बार नहीं है। यहां इस तरह के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। ये घटनाएं लगातार बढ़ रही है। पिछले साल 2022 में ही इस तरह के कई केस सामने आए थे। गोलीबारी की ये घटनाएं अस्पताल, पब, मेट्रो स्टेशन और अन्य पब्लिक प्लेस पर चुकी हैं। यह अमेरिका के लिए इतनी बड़ी समस्या है कि राष्ट्रपति बाइडन ने इसे लेकर चिंता जताई है।

यह भी पढ़ें:

अमेरिका के वर्जीनिया में गोलीबारी से हड़कंप; वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग से 10 लोगों की मौत, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here