कांग्रेस अध्यक्ष Sonia Gandhi की मां का इटली में निधन; PM Modi ने व्यक्त की संवेदना

राहुल और प्रियंका पिछले कुछ सालों में कई बार अपनी नानी से मिलने गए थे। 2020 में, जब राहुल गांधी को उनकी लगातार विदेश यात्राओं पर कुछ आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, तो पार्टी ने कहा था कि वह "एक बीमार रिश्तेदार" से मिलने के लिए इटली की निजी यात्रा पर थे।

0
243
Sonia Gandhi Mother Dies
Sonia Gandhi Mother Dies

Sonia Gandhi: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मां पाओला माइनो का 27 अगस्त को निधन हो गया और मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। सोनिया गांधी पिछले हफ्ते अपनी मां से मिलने के लिए गई थीं। इस दौरान बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा उनके साथ गए थे। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर सोनिया गांधी की मां के निधन की खबर दी है।

कई बार अपनी नानी से मिलने गए थे राहुल और प्रियंका

राहुल और प्रियंका पिछले कुछ सालों में कई बार अपनी नानी से मिलने गए थे। 2020 में, जब राहुल गांधी को उनकी लगातार विदेश यात्राओं पर कुछ आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, तो पार्टी ने कहा था कि वह “एक बीमार रिश्तेदार” से मिलने के लिए इटली की निजी यात्रा पर थे।

Sonia Gandhis mother dies in Italy
Sonia Gandhi Mother Dies in Italy

PM Modi ने किया ट्वीट

बता दें कि सोनिया गांधी की मां की मौत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की। उन्होंने लिखा सोनिया गांधी जी की मां श्रीमती पाओला माइनो के निधन पर शोक व्यक्त करता हूं। उसकी आत्मा को शांति मिले। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पूरे परिवार के साथ हैं।”

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की। उन्होंने लिखा, “मैं अपने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ श्रीमती सोनिया गांधी जी, राहुल, प्रियंका और पूरे परिवार को श्रीमती गांधी की मां के दुखद निधन पर अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। श्रीमती माइनो की आत्मा को शाश्वत शांति मिले।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here