Russia To Goa Flight: गोवा आ रही रूस की फ्लाइट को मिली धमकी, 238 लोग हैं सवार

9 जनवरी को मॉस्को से गोवा के लिए आ रही अजूर एयर की फ्लाइट को धमकी मिली थी।

0
112
Russia To Goa Flight: अजूर विमान की फाइल फोटो
Russia To Goa Flight: अजूर विमान की फाइल फोटो

Russia To Goa Flight: रूस से गोवा आ रही एक फ्लाइट को धमकी मिली है। इसके बाद से फ्लाइट को गोवा न लैंड कराकर उज्बेकिस्तान की ओर डायवर्ट कर दिया गया। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, रूस के पर्म अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से गोवा के लिए अजूर एयर के एक विमान को सुरक्षा को लेकर खतरा बताया गया। फ्लाइट में कुल 238 लोग सवार हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विमान को आज सुबह सवा चार बजे साउथ गोवा के डाबोलिम एयरपोर्ट पर उतरना था। लेकिन धमकी मिलने के बाद फ्लाइट को डायवर्ट कर दिया गया।

Russia To Goa Flight
Russia To Goa Flight

Russia To Goa Flight: ईमेल पर गोवा एयरपोर्ट के निदेशक को मिली धमकी

मिली जानकारी के अनुसार, मास्को से गोवा आ रही एक फ्लाइट को धमकी मिली। गोवा हवाई अड्डे के निदेशक को ईमेल पर यह धमकी दी गई है। बताया गया कि फ्लाइट में दो छोटे बच्चे, 7 क्रू मेंबर सहित कुल 238 लोग सवार थे। धमकी मिलने के बाद विमान को भारत के हवाई क्षेत्र में प्रवेश करने से पहले ही उज्बेकिस्तान की ओर डायवर्ट कर दिया गया। उज्बेकिस्तान में फ्लाइट की लैंडिंग के बाद उसकी जांच की बात कही गई। वहीं, सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से उतार दिया गया है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी
आपको बता दें कि हाल ही में 9 जनवरी को मॉस्को से गोवा के लिए आ रही अजूर एयर की फ्लाइट को धमकी मिली थी। उसके बाद से उसे गुजरात के जामनगर में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। उस विमान में बम होने की खबर मिली थी। विमान में 236 यात्रियों समेत कुल 244 लोग सवार थे। हालांकि, जब विमान की जांच की गई तो कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था। फिर विमान को गोवा के लिए रवाना कर दिया गया था।

यह भी पढ़ेंः

Brij Bhushan Sharan Singh को कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष पद से हटाए जाने की संभावना नहीं: सूत्र

एक बार फिर Ram Rahim को मिली पैरोल, 14 महीने में चौथी बार जेल से बाहर होगा डेरा प्रमुख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here