PM Modi Mother Death: पीएम मोदी की मां का निधन, पाकिस्तान-जापान समेत कई देश के नेताओं ने जताया शोक

0
116
PM Modi Mother Death
PM Modi Mother Death

PM Modi Mother Death: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का शुक्रवार 30 दिसंबर को निधन हो गया। उन्होंने 100 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। जानकारी अनुसार हीराबेन मोदी का आज तड़के साढ़े तीन बजे इलाज के दौरान निधन हो गया। उन्हें मंगलवार को सांस लेने में समस्या और कफ की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके निधन पर देश भर से ही नहीं बल्कि कई देशों के नताओं ने भी शोक जताया है।

PM Modi Mother Death: पाकिस्तान के पीएम ने क्या कहा?

प्रधानमंत्री की मां हीराबेन मोदी के निधन पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी श्रद्धांजलि दी। शहबाज शरीफ ट्वीट कर शोक जताया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मां को खोने से बड़ा कोई नुकसान नहीं है, उनके निधन पर मैं संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।

नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल ने भी ट्वीट कर जताया दुख, उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी की मां के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ, दुख की इस घड़ी में पीएम मोदी और उनके परिवार के प्रति मैं गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।”

जापान के प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा ने भी हीराबेन मोदी के निधन पर शोक जताया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “मैं आपकी प्यारी मां के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।”

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here