Twitter खरीदते ही Elon Musk का टॉप एक्शन, CEO पराग अग्रवाल और पॉलिसी चीफ हटाए

Elon Musk: जानकारी के अनुसार सीईओ पराग अग्रवाल के साथ पॉलिसी चीफ विजया गाड्डे को भी बाहर का रास्‍ता दिखाया गया है। पराग समेत निकाले गए बड़े अधिकारियों को सेन फ्रांसिस्को हेडक्वार्टर से भी निकलवा दिया है।

0
166
ElonMusk: top news on Twitter today
ElonMusk:

Elon Musk: टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने ट्विटर के बॉस बनते ही बड़ा कदम उठाया है।एलन मस्क ने अपने ट्विटर बायो में प्लेटफॉर्म के हेड होने का जिक्र किया है।खबर है कि एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल समेत कुछ बड़े अधिकारियों को पद से हटा दिया है। जानकारी के अनुसार सीईओ पराग अग्रवाल के साथ पॉलिसी चीफ विजया गाड्डे को भी बाहर का रास्‍ता दिखाया गया है।

पराग समेत निकाले गए बड़े अधिकारियों को सेन फ्रांसिस्को हेडक्वार्टर से भी निकलवा दिया है। इन अधिकारियों में सीएफओ नेड सेगल भी शामिल हैं। दरअसल, 13 अप्रैल को एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने की घोषणा की थी। उन्होंने इस प्लेटफॉर्म को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के रेट से 44 अरब डॉलर में खरीदने का ऑफर दिया था।

हालांकि, उस दौरान उनकी डील होल्ड पर रख दी गई थी. जिसके बाद 8 जुलाई को एलन मस्क ने डील खत्म करने का फैसला किया लेकिन इस महीने की शुरुआत में उन्होंने डील को पूरा करने की ठान ली। एलन मस्क गुरुवार ट्विटर के दफ्तर में दिखाई दिए जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

Elon Musk: top hindi update news today.
Elon Musk and Ex CEO Parag Aggarwal.

Elon Musk: ट्विटर निवेशकों को गुमराह करने का आरोप

Elon Musk: जानकारी के अनुसार मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फर्जी खातों की संख्या को लेकर उन्हें और ट्विटर निवेशकों को गुमराह करने का आरोप लगाया था।ट्विटर के साथ एलन मस्क की डील पूरी हुई, तब अग्रवाल और सेगल दफ्तर में ही मौजूद थे। इसके बाद उन्हें दफ्तर से बाहर कर दिया गया।

Elon Musk: ट्विटर खरीदने की वजह बताई

एलन मस्क ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था, ”मैंने ट्विटर क्यों खरीदा, इसे लेकर लगातार कई अटकलें लगाईं जा रहीं हैं।लेकिन तमाम अटकलें निराधार साबित हो रहीं हैं।उन्होंने ट्विटर इसलिए खरीदा, ताकि हमारी आने वाली सभ्यता के पास एक कॉमन डिजिटल स्पेस मिले, जहां विभिन्न विचारधारा और विश्वास के लोग किसी भी तरह की हिंसा के बिना स्वस्थ चर्चा कर सकें। ”

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here