Share Market: कारोबार के आखिरी दिन मार्केट में तेजी, सेंसेक्‍स में 250 अंकों का उछाल

Share Market: बीएसई सेंसेक्‍स 250 अंकों के साथ मजबूत हुआ।वहीं निफ्टी में 74 अंकों की तेजी देखने को मिली।हालांकि वैश्विक बाजार के मिले-जुले संकेतों के बीच धातु एवं रियल्टी शेयरों के अच्छे प्रदर्शन से गुरुवार को घरेलू शेयर बाजारों के मानक सूचकांक बढ़त लेकर बंद हुए थे।

0
211
Share Market : top hindi news today
Share Market

Share Market: शेयर कारोबार के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार को तेजी देखने को मिली।बीएसई सेंसेक्‍स 250 अंकों के साथ मजबूत हुआ।वहीं निफ्टी में 74 अंकों की तेजी देखने को मिली।हालांकि वैश्विक बाजार के मिले-जुले संकेतों के बीच धातु एवं रियल्टी शेयरों के अच्छे प्रदर्शन से गुरुवार को घरेलू शेयर बाजारों के मानक सूचकांक बढ़त लेकर बंद हुए थे।ऐसे में निवेशकों में उत्‍साह बना हुआ है।मालूम हो कि शेयर कारोबार बुधवार सुबह 9.30 बजे मामूली गिरावट के साथ खुला।बीएसई सेंसेक्‍स में 287 अंकों की कमी आई, वहीं निफ्टी 80 अंक कमजोर हुआ।ग्‍लोबल बाजार का रूख शेयर कारोबार में साफतौर पर देखने को मिला।

Share Market: ये शेयर पहुंचे हरे निशान पर

रिलायंस, एनटीपीसी, एचडीएफसी, मारुति, बजाज फाइनेंस, पावर‍ग्रिड, टीसीएस, आईटीसी आदि शेयर हरे निशान पर हैं।वहीं दूसरी तरफ इंफी, आईसीआईसीआई बैंक, टाटा स्‍टील, टेकेम आदि के शेयर लाल निशान पर बने हुए हैं।

Share Market: सोना और चांदी दोनों स्थिर

सरार्फा कारोबार में आज यानी शुक्रवार को सोना और चांदी दोनों के दाम स्थिर बने हुए हैं। राजधानी दिल्‍ली के सरार्फा कारोबार में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 47,250 रुपये है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव आज 58,300 रुपये है। दोनों ही धातुओं के दाम स्थिर बने हुए हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here