Raid On Donald Trump: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के घर FBI का छापा, बोले- राष्ट्र के लिए बुरा समय

0
230
Donald Trump Arrest top news
Donald Trump Arrest

Raid On Donald Trump: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के फ्लोरिडा स्थित ‘मार ए लागो रिसॉर्ट’ पर सोमवार को FBI ने छापा मारा है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ‘Truth Social Network’ द्वारा दी। FBI द्वारा ‘मार ए लागो’ को सीज कर दिया गया है। दरअसल, यह रेड राष्ट्रपति के कुछ आधिकारिक दस्तावेजों के लिए डाली गई है, सभी अधिकारी उन कागजातों के तलाश में जुट गई है जिन्हें डोनाल्ड ट्रंप के वाह्इट हाउस छोड़ने के बाद फ्लोरिडा लाया गया था।

DONALD TRUMP
Raid On Donald Trump

Raid On Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप ने दी जानकारी

रेड की जानकारी देते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ‘Truth Social Network’ में कहा कि हमारे राष्ट्र के लिए बुरा समय आ गया है, क्योंकि मेरे फ्लोरिडा के पाम बीच में मार-ए-लागो, पर वर्तमान में एफबीआई एजेंटों के एक बड़े समूह द्वारा घेराबंदी, छापेमारी और कब्जा कर लिया गया है। उन्होंने कहा, “यह न्याय तंत्र का हथियार के तौर पर गलत इस्तेमाल करने जैसा है। यह कट्टर लेफ्ट डेमोक्रेट्स का हमला है, जो चाहते हैं कि मैं 2024 में राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ मैं शामिल न हो सकूं।” हालांकि, आपको बता दें, एफबीआई की ओर से इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी दर्ज नहीं की गई है।

Donald Trump
Raid On Donald Trump

Raid On Donald Trump: डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ कई मामलों में हो रही जांच

जस्टिस डिपार्टमेंट डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ कई मामलों में जांच कर रहा है। पहला मामला साल 2020 का है जिसमें उनपर आरोप लगा है कि उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव के नतीजों को उलटने के प्रयास किया है। इसी के साथ न्यूयॉर्क में ट्रंप के बिजनेस की जांच की जारी है। अमेरिका न्याय विभाग ट्रंप के समर्थकों की भीड़ द्वारा यूएस कैपिटल पर 6 जनवरी के हमले की भी जांच कर रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here