ट्विटर के CEO पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार Elon Musk, उत्तराधिकारी के लिए रखी ये शर्त

गौरतलब है कि इस्तीफे को लेकर उन्होंने अपने ट्वीट पर पोल की मदद भी ली है। जिसमें वोट के जरिए लोग उन्हें बता सकते हैं कि उन्हें पद छोड़ना है या नहीं।

0
148
Twitter Blue Tick
Twitter Blue Tick

Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और ट्विटर के CEO ने एक बड़ा एलान किया है। उनकी इस नई घोषणा को सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल, एलन मस्क ने ट्वीट कर सभी को सूचना दी कि वो जल्द ही ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने इसके लिए लोगों की राय भी मांगी है और उनके हिसाब से चलने का फैसला किया है।

Elon Musk: ट्विटर के CEO पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार एलन मस्क, उत्तराधिकारी के लिए रखी ये शर्त
Elon Musk

Elon Musk: कंपनी के नए CEO की तलाश में एलन मस्क

एलन मस्क ने अपने ट्वीट के जरिए ये चौकाने वाली खबर सभी को दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में एक अजीबो-गरीब शर्त रखी है। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई मूर्ख व्यक्ति मिल जाए जो इस पद के योग्य लगे तो वह फौरन इस्तीफा दे देंगे। इसके बाद वह सिर्फ सॉफ्टवेयर को चलाएंगे और सर्वर टीम को देखेंगे।

गौरतलब है कि इस्तीफे को लेकर उन्होंने अपने ट्वीट पर पोल की मदद भी ली है। जिसमें वोट के जरिए लोग उन्हें बता सकते हैं कि उन्हें पद छोड़ना है या नहीं। इसमें 57.5 फीसदी लोगों ने एलन के पद से हटने के पक्ष में वोट किया है।

Elon Musk: 2 महीने बाद ही ट्विटर की CEO पद से हटने के लिए राजी हुए मस्क

ट्विटर के सीईओ बनते ही एलन मस्क ने एक के बाद एक कई बदलाव किए। जिससे न सिर्फ उनके कंपनी के कर्मचारियों को परेशानी हुई बल्कि कई यूजर्स को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मस्क के ट्विटर की कमान संभाले महज दो ही महीने हुए कि अब लोग उनके विरोध में वोटिंग कर रहे हैं। बीते रविवार को मस्क ने कहा कि वो अपने कराए गए पोल के रिजल्ट का पालन करेंगे और अगर यूजर्स चाहते हैं तो वो ट्विटर के सीईओ पद से रिजाइन कर देंगे। हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि वो कब पद से इस्तीफा देंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here