Elon Musk के इस पोल ने यूजर्स में फैलाई सनसनी, क्या Twitter को मिलेगा नया CEO?

सीईओ के लिए किसी और की तलाश करेंगे मस्क

0
132
Elon Musk
Elon Musk

Elon Musk: माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने जबसे ट्विटर को खरीदा है, तबसे वे अपने कोई न कोई ट्वीट से यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बने ही रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिससे यूजर्स के बीच सनसनी फैल गई है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोल जारी किया है, जिसमें मस्क ने लोगों से पूछा है कि क्या उन्हें ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा दे देना चाहिए? मस्क के इस पोल पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Elon Musk का ट्विटर पोल
Elon Musk का ट्विटर पोल

Elon Musk के पोल पर इतने फीसदी लोगों ने कहा ‘हां’

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क के इस पोल से लग रहा है कि वे सीईओ पद को छोड़ सकते हैं, वहीं इसके साथ किसी अन्य को इस बड़े पद की जिम्मेदारी दे सकते हैं। बता दें कि मस्क ने यह वादा भी किया है कि उनके इस पोल का जो भी रिजल्ट आएगा, वे उसका पालन करेंगे। सोमवार दोपहर तक की बात करें तो उनके इस पोल पर 56.7 फीसदी लोगों ने इस बात को लेकर वोट किया है कि मस्क को ट्विटर के सीईओ पद को छोड़ देना चाहिए। वहीं, 43.3 फीसदी लोगों ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए वोटिंग की है।

Elon Musk
Elon Musk

सीईओ के लिए किसी और की तलाश करेंगे मस्क
आपको बता दें कि बहुत पहले से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि मस्क ट्विटर के सीईओ पद को लेकर जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। उन्होंने खुद ही कहा था कि वे इस पद पर लंबे समय तक काम नहीं करना चाहते हैं। इससे पहले 17 नवंबर को मस्क ने कहा था कि ट्विटर को खरीदने के बाद उन्हें कंपनी में बड़े बदलाव करने के लिए काफी समय देना पड़ रहा है। उसके कारण वे अपनी दूसरी कंपनी टेस्ला को कम समय दे पा रहे हैं। इससे टेस्ला के निवेशकों में भी चिंता बढ़ गई है। मस्क ने कहा है कि वे ट्विटर के सीईओ पद के लिए किसी और की तलाश करेंगे।
ट्विटर पर उनके पोल पर किए गए अभी तक की वोटिंग के अनुसार, यह कहा जा सकता है कि वे सीईओ का पद छोड़ सकते हैं!

यह भी पढ़ेंः

APN News Live Updates: पीएम Modi से नहीं मिल पाएंगे हिमाचल के CM सुखविंदर सिंह सुक्खू , कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Thai Navy Ship: थाईलैंड की खाड़ी में नौसेना का युद्धपोत डूबा, 75 जवान किए गए रेस्क्यू, 31 अब भी लापता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here