Weather Update: Delhi-NCR में खिली धूप, ठंडी हवाओं का सितम जारी

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार आज राजधानी दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है। हालांकि पहाड़ों पर बारिश और बर्फबारी का सिलसिला भी जारी है।

0
50
weather Update: top news today
weather update

Weather Update: राजधानी दिल्‍ली में सप्‍ताह के पहले दिन यानी सोमवार की शुरुआत खिली धूप के साथ हुई।हालांकि रविवार से चल रही हवाओं का असर मौसम में साफ दिखने लगा।लगातार चल रही ठंडी हवाओं से तापमान में हल्‍की गिरावट भी दर्ज की गई।मौसम विभाग के अनुसार आज राजधानी दिल्‍ली का अधिकतम तापमान
23 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है। हालांकि पहाड़ों पर बारिश और बर्फबारी का सिलसिला भी जारी है।इसी बीच एक और पश्चिमी विक्षोभ के चलते जल्द ही तापमान फिर बढ़ने की संभावना है।
आईएमडी के अनुसार 12 से 16 फरवरी तक दिल्ली में तेज हवाएं चलने के आसार हैं। सोमवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान और गिरकर 9 डिग्री तक पहुंच सकता है।

Weather Update top news today
Forecast top news today

Weather Update: यूपी के मौसम का हाल

Weather Update: यूपी की राजधानी लखनऊ में न्‍यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्‍सियस और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है। हालांकि लखनऊ, गाजियाबाद और नोएडा में भी दो दिन ठंडी हवाएं सताएंगी।

Weather Update: हवाओं का रूख बना रहेगा

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 3 से 4 दिनों के दौरान हवाओं का रूख बना रहेगा। दिन के समय 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। इसकी वजह से हल्‍की ठंड बनी रहेगी।इसी बीच तेज हवाओं के चलने से लगातार चौथे दिन राजधानी दिल्‍ली की हवा 199 अंक के साथ साफ रही। यहां एक्‍यूआई में सुधार देखने को मिला।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here